फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल शर्मा की नजरें टीम इंडिया में जगह बनाने पर

राहुल शर्मा की नजरें टीम इंडिया में जगह बनाने पर

इंडियन प्रीमियर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले पुणे वॉरियर्स के लेग स्पिनर राहुल शर्मा की नजरें नीली जर्सी पर टिकी हैं और वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहते...

राहुल शर्मा की नजरें टीम इंडिया में जगह बनाने पर
एजेंसीSat, 07 May 2011 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले पुणे वॉरियर्स के लेग स्पिनर राहुल शर्मा की नजरें नीली जर्सी पर टिकी हैं और वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।
    
राहुल आईपीएल के सबसे किफायती गेंदबाज साबित हुए हैं और खेल के महानतम बल्लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर ने भी उनकी तारीफ की थी। तेंदुलकर की अगुआई वाली मुंबई इंडियन्स के खिलाफ राहुल ने चार ओवर में केवल सात रन दिए थे।
    
राहुल ने कहा कि हमेशा से मेरा सपना भारत के लिए खेलना और नीली जर्सी पहनना था। तेंदुलकर ने मुझे कहा कि मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी कर रहा हूं। किसी भी खिलाड़ी को इससे बेहतर तारीफ नहीं मिल सकती।
    
इस 24 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि आईपीएल उनके जैसे खिलाड़ियों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का बड़ा मंच है। उन्होंने कहा कि आईपीएल युवा खिलाड़ियों के लिए वरदान है। यह बड़ा टूर्नामेंट है जो बड़े स्तर पर हो रहा। बड़ी संख्या में दर्शक इसकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। जो अच्छा प्रदर्शन करता है उस पर सभी की नजर जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें