फोटो गैलरी

Hindi Newsइमरान ने दिल्ली बेली में दिए अंतरंग दृश्य

इमरान ने 'दिल्ली बेली' में दिए अंतरंग दृश्य

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान को उनकी रोमांसप्रधान भूमिकाओं के लिए जाना जाता है लेकिन उन्होंने अपनी आने वाली हास्यप्रधान फिल्म 'दिल्ली बेली' में बेहद अंतरंग दृश्य दिए हैं। इमरान के इन दृश्यों पर...

इमरान ने 'दिल्ली बेली' में दिए अंतरंग दृश्य
एजेंसीWed, 04 May 2011 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान को उनकी रोमांसप्रधान भूमिकाओं के लिए जाना जाता है लेकिन उन्होंने अपनी आने वाली हास्यप्रधान फिल्म 'दिल्ली बेली' में बेहद अंतरंग दृश्य दिए हैं।

इमरान के इन दृश्यों पर ज्यादातर लोगों का मानना है कि इस फिल्म के बाद वह फिल्मी दुनिया के नए 'बैड बॉय' बन जाएंगे। एक सूत्र ने बताया कि इमरान ने अपने फिल्मी करियर में पहली बार इस फिल्म में बेहद अंतरंग दृश्य दिए हैं।

एक जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही इस फिल्म का निर्माण आमिर खान ने किया है। कुणाल रॉय कपूर, पूर्ना जगन्नाथन, वीर दास और शहनाज ने इसमें अभिनय किया है। यह फिल्म दिल्ली में साथ रहने वाले तीन दोस्तों की कहानी है। निर्देशक अभिनय देव कहते हैं कि यह फिल्म निश्चित रूप से शहरी वर्ग के लिए है।

देव ने कहा कि 'दिल्ली बेली' एक अंग्रेजी फिल्म है। हम इसे हिंग्लिश फिल्म कह सकते हैं, इसका 80 प्रतिशत हिस्सा अंग्रेजी में और 20 प्रतिशत हिंदी में है। यह मुख्य रूप से युवाओं या कह सकते हैं कि दिल से युवा लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। यह फिल्म उन लोगों को पसंद आएगी जो शहरी समाज के बारे में कुछ बातों को स्वीकार करने में ऐतराज नहीं करते और जो विनोदप्रिय हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें