फोटो गैलरी

Hindi Newsहॉलीवुड फिल्म सिटीज़ में अनिल कपूर

हॉलीवुड फिल्म 'सिटीज़' में अनिल कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को एक और हॉलीवुड फिल्म में भूमिका मिल गई है। वह रोजर डोनाल्डसन की रोमांचक फिल्म 'सिटीज़' में क्लीव ओवेन संग अभिनय करते नजर आएंगे। वेबसाइट 'हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम' के...

हॉलीवुड फिल्म 'सिटीज़' में अनिल कपूर
एजेंसीWed, 04 May 2011 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को एक और हॉलीवुड फिल्म में भूमिका मिल गई है। वह रोजर डोनाल्डसन की रोमांचक फिल्म 'सिटीज़' में क्लीव ओवेन संग अभिनय करते नजर आएंगे।

वेबसाइट 'हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम' के मुताबिक अनिल इस फिल्म में एक पुलिसकर्मी के किरदार में दिखेंगे। लालच और महत्वाकांक्षा पर आधारित इस फिल्म में तीन कहानियां हैं। पहली कहानी न्यूयॉर्क के एक प्रबंधक (ओवेन) की है। उसके पास सब कुछ है लेकिन फिर भी वह और अधिक पाना चाहता है।

दूसरी कहानी लंदन की एक युवा जोड़ी की है। यह जोड़ी अपने लिए सिर्फ पहला घर खरीदना चाहती है लेकिन उसके लिए ऐसा करना भी असम्भव प्रतीत होता है। तीसरी कहानी मुम्बई के एक पुलिस अधिकारी (अनिल) की है, जो अपने सहयोगियों और सट्टेबाजों के बीच भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ता है।

इस फिल्म परियोजना को आगामी कांस फिल्म मार्केट में पेश किया जाएगा और अक्टूबर में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसे न्यूयॉर्क, लंदन और मुंबई में फिल्माया जाएगा। 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में अभिनय से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कर चुके अनिल ने इससे पहले अमेरिकी टीवी सीरीज़ '24' में अभिनय किया था। वह 'मिशन इम्पॉसिबल : घोस्ट प्रोटोकॉल' में भी नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें