फोटो गैलरी

Hindi Newsदयालुअम्मा को क्यों नहीं बनाया गया अभियुक्त: भाजपा

दयालुअम्मा को क्यों नहीं बनाया गया अभियुक्त: भाजपा

टूजी स्पेक्ट्रम मामले में द्रमुक प्रमुख और एम करुणानिधि की बेटी कनिमोझी को अभियुक्त बनाए जाने पर भाजपा ने सोमवार को सवाल किया कि सीबीआई ने कलेंगनर टीवी में उनसे बड़ी शेयरधारक तमिलनाडु के मुख्यमंत्री...

दयालुअम्मा को क्यों नहीं बनाया गया अभियुक्त: भाजपा
एजेंसीMon, 25 Apr 2011 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टूजी स्पेक्ट्रम मामले में द्रमुक प्रमुख और एम करुणानिधि की बेटी कनिमोझी को अभियुक्त बनाए जाने पर भाजपा ने सोमवार को सवाल किया कि सीबीआई ने कलेंगनर टीवी में उनसे बड़ी शेयरधारक तमिलनाडु के मुख्यमंत्री की पत्नी दयालुअम्मा को किस दबाव में अभियुक्त नहीं बनाया।

पार्टी की प्रवक्ता निर्मला सीतारमन ने कहा कि सीबीआई ने कलेंगनर टीवी में 20 प्रतिशत की शेयरधारक कनिमोझी को तो 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले में अभियुक्त बना लिया लेकिन 60 प्रतिशत शेयरधारक करूणानिधि की पत्नी दयालुअम्मा को नहीं बनाया। सीबीआई को यह बताना चाहिए कि कहीं उसका निर्णय कांग्रेस और द्रमुक के बीच बने किसी राजनीतिक दबाव या राजनीतिक सौदेबाजी से तो प्रभावित नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि 2जी स्पेक्ट्रम मामले में सीबीआई उच्चतम न्यायालय के कहने पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन उसके इस आचरण से लग रहा है कि वह सरकार के दबाव में है। उन्होंने कहा कि यह एजेंसी सरकार के अधीन आती है, इसलिए उसे इन सवालों का जवाब देना चाहिए।

सीतारमन ने कहा कि भाजपा को शक है कि सीबीआई ने सरकार के दबाव में ऐसा किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र पर संभवत: द्रमुक का दबाव है कि अगर दयालुअम्मा को अभियुक्त बनाया गया तो वह संप्रग सरकार से अपने मंत्रियों को हटा लेगी।

सीबीआई ने 2जी स्पेक्ट्रम मामले में दाखिल अपने दूसरे आरोपपत्र में कनिमोझी, कलेंगनर टीवी के महानिदेशक शरद कुमार और स्वान टेलिकाम के प्रोमोटर शाहिद उसमान बलवा के भाई आसिफ बलवा सहित पांच लोगों को अभियुक्त बनाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें