फोटो गैलरी

Hindi Newsकाल्कीकश्यप का विवाह 30 को

काल्की-कश्यप का विवाह 30 को

फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री काल्की कोचलीन के विवाह की तारीख तय हो गई है। वे 30 अप्रैल को काल्की के ऊटी स्थित घर में विवाह करने जा रहे हैं। काल्की-कश्यप के नजदीकी सूत्र का कहना है कि उन्होंने...

काल्की-कश्यप का विवाह 30 को
एजेंसीMon, 25 Apr 2011 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री काल्की कोचलीन के विवाह की तारीख तय हो गई है। वे 30 अप्रैल को काल्की के ऊटी स्थित घर में विवाह करने जा रहे हैं। काल्की-कश्यप के नजदीकी सूत्र का कहना है कि उन्होंने अपने विवाह के लिए अपने नजदीकी मित्रों में से केवल 40 को आमंत्रित किया है। मुम्बई वापसी पर वे पार्टी देंगे जिसमें पूरा बॉलीवुड आमंत्रित होगा।

28 वर्षीय काल्की ने पुष्टि की है कि वह 38 वर्षीय कश्यप से इस साल विवाह कर रही हैं लेकिन उन्होंने विवाह की तारीख बताने से इंकार कर दिया। दसअसल वह अपने विवाह को निजी समारोह ही रखना चाहती हैं।

काल्की ने फोन पर कहा कि हां, हम इस साल विवाह कर रहे हैं। मैं किसी को भी विवाह की तारीख नहीं बताऊंगी लेकिन मैं जल्दी ही विवाह कर रही हूं। काल्की ने कश्यप की 'देव डी' (2009) से बॉलीवुड में शुरुआत की थी।

विवाह में देर होने पर काल्की ने कहा कि इस साल जनवरी में ही हमारी सगाई हो गई थी। जब आप किसी सितारे से विवाह करते हैं तो शादी की तारीख तय करना वास्तव में मुश्किल होता है।

फ्रांसीसी मूल की काल्की जल्दी ही बिजॉय नाम्बियार के निर्देशन में बनी 'शैतान' में दिखेंगी। कश्यप ने इस फिल्म का निर्माण किया है। उनकी चर्चित फिल्म 'द गर्ल इन येलो बूट्स' भी इसी साल प्रदर्शित होगी। कश्यप ने इस फिल्म का सह-लेखन किया है।

यह कश्यप का दूसरा विवाह होगा। वह इससे पहले कॉलेज के दिनों की उनकी साथी आरती से विवाह कर चुके हैं और उनकी एक बेटी आलिया भी है। कश्यप को 'ब्लैक फ्राइडे' व 'देव डी' जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई पुरस्कार जीत चुकी 'उड़ान' का निर्माण किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें