फोटो गैलरी

Hindi Newsबोर्ड ने मलिंगा से आईपीएल छोड़कर वापस आने को कहा

बोर्ड ने मलिंगा से आईपीएल छोड़कर वापस आने को कहा

श्रीलंका की चयन समिति ने पेसर लसिथ मलिंगा से कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) छोड़कर स्वदेश वापस लौटें और रिहैबिटेशन कार्यक्रम में शामिल हों। दरअसल, मलिंगा ने बोर्ड से कहा था कि वह चोटिल...

बोर्ड ने मलिंगा से आईपीएल छोड़कर वापस आने को कहा
एजेंसीThu, 21 Apr 2011 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका की चयन समिति ने पेसर लसिथ मलिंगा से कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) छोड़कर स्वदेश वापस लौटें और रिहैबिटेशन कार्यक्रम में शामिल हों।

दरअसल, मलिंगा ने बोर्ड से कहा था कि वह चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। श्रीलंकाई बोर्ड के अधिकारियों ने कल मलिंगा के चोट के दावे पर शक जताते हुए कहा कि यह अजीबोगरीब है कि वह आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए फिट नहीं होने की बात कह रहे हैं जबकि लुभावने आईपीएल टूर्नामेंट में लगातार खेल रहे हैं।

श्रीलंका की चयन समिति के नए अध्यक्ष दलीप मेंडिस ने कहा कि मलिंगा ने बोर्ड को पत्र लिखकर कहा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ 26 मई से शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

मेंडिस ने कहा कि यह बहुत अजीबोगरीब लगता है जब कोई कहता है कि वह चोटिल है और वह लगातार क्रिकेट खेलता रहता है। इसी वजह से हमने मलिंगा को लिखने का फैसला किया और उससे स्वेदश वापस आकर रिहैबिटेशन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि मलिंगा ने पत्र में खासतौर पर लिखा है कि वह अभी टेस्ट मैचों के लिए उपलब्ध नहीं है क्योंकि वह घुटने की समस्या से जूझ रहा है। मलिंगा ने कहा कि वह चोट से परेशान है जबकि वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए लगातार खेल रहे हैं।

मुख्य चयनकर्ता ने आगे कहा कि वह आगे कुछ निर्णय करने से पहले मलिंगा के जवाब का इंतजार करेंगे। गौरतलब है कि मलिंगा को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए 16 सदस्यीय श्रीलंकाई टीम में नहीं चुना गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें