फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी में जहरीले भोजन से 37 छात्र बीमार

यूपी में जहरीले भोजन से 37 छात्र बीमार

उत्तर प्रदेश के कांशीराम नगर जिले में कथित रूप से विषाक्त भोजन खाने से एक मदरसे के 37 छात्रों की हालत बिगड़ गई। सभी छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सहरसा कस्बे स्थित मदरसा मोहम्मदबिन जामिया के...

यूपी में जहरीले भोजन से 37 छात्र बीमार
एजेंसीThu, 21 Apr 2011 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के कांशीराम नगर जिले में कथित रूप से विषाक्त भोजन खाने से एक मदरसे के 37 छात्रों की हालत बिगड़ गई। सभी छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सहरसा कस्बे स्थित मदरसा मोहम्मदबिन जामिया के 12 से 15 वर्ष के 37 छात्रों व एक शिक्षक को उल्टी और दस्त की शिकायत के बाद गुरुवार तड़के अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये बच्चे मदरसे के छात्रावास में रहते थे।

जिले के मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) भारत सोनकर ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि बुधवार रात बच्चों ने दाल-रोटी खाई थी। देर रात से उन्हें उल्टी और दस्त हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया यह विषाक्त भोजन का मामला लग रहा है। सोनकर ने कहा कि बीमार बच्चों का सहरसा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है। चिकित्सकों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें