फोटो गैलरी

Hindi Newsवॉर्न ने चेहरे पर ऑपरेशन से इंकार किया

वॉर्न ने चेहरे पर ऑपरेशन से इंकार किया

चेहरे पर निखार लाने के लिए कत्रिम उपाए करने या बोटोक्स का प्रयोग करने संबंधी खबरों से परेशान ऑस्ट्रेलियाई महान गेंदबाज शेन वॉर्न ने कहा है कि वह नई नमी वाली क्रीम, स्वास्थ्यकर भोजन और कसरत से युवा...

वॉर्न ने चेहरे पर ऑपरेशन से इंकार किया
एजेंसीMon, 18 Apr 2011 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

चेहरे पर निखार लाने के लिए कत्रिम उपाए करने या बोटोक्स का प्रयोग करने संबंधी खबरों से परेशान ऑस्ट्रेलियाई महान गेंदबाज शेन वॉर्न ने कहा है कि वह नई नमी वाली क्रीम, स्वास्थ्यकर भोजन और कसरत से युवा दिख रहे हैं।
     
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में आई खबरों में दावा किया गया था कि 41 वर्षीय वॉर्न ने युवा दिखने के लिए ऑपरेशन कराया है लेकिन वॉर्न ने इस अटकलों को खारिज किया।
     
इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान वॉर्न ने ट्विटर पेज पर लिखा, फेसलिफ्ट या बोटोक्स आदि के सवाल पूरी तरह से बकवास हैं।
     
उन्होंने कहा कि मैं 86 किग्रा वजन का हूं। मैंने सात किग्रा वजन घटाया और इतना फिट होने के करीब हूं जो मैं कभी नहीं रहा। फिटनेस और स्वस्थ होना अब प्रतिदिन की आदत है, मैं बहुत अच्छा महसूस करता हूं और अपनी जिंदगी में इतना खुश कभी नहीं रहा।
     
वॉर्न ने कहा कि मैं स्वास्थ्यकर भोजन भी खा रहा हूं और खुश हूं कि लोग सोचते हैं कि मैं युवा दिखता हूं। मैंने पिछले पांच महीनों में फिटनेस पर काफी मेहनत की है। उन्होंने कहा कि नई एस्टी लाडर मोस्चराइजर (क्रीम) ने काफी अंतर पैदा कर दिया है।
     
उल्लेखनीय है कि वॉर्न के बारे में खबरें हैं कि वह ब्रिटेन की अभिनेत्री एलिजाबेथ हर्ले के साथ इश्क फरमा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें