फोटो गैलरी

Hindi Newsकल पता चलेगा, किसे मिला DDA फ्लैट

कल पता चलेगा, किसे मिला DDA फ्लैट

आवास योजना के तहत डीडीए के 16 हजार फ्लैटों के लिए आवेदन करने वालों को सोमवार को पता चल जाएगा कि उन्हें उनके सपनों का आसियाना मिलेगा या नहीं। डीडीए के 16 हजार फ्लैटों के लिए करीब सात लाख 53 हजार...

कल पता चलेगा, किसे मिला DDA फ्लैट
एजेंसीSun, 17 Apr 2011 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

आवास योजना के तहत डीडीए के 16 हजार फ्लैटों के लिए आवेदन करने वालों को सोमवार को पता चल जाएगा कि उन्हें उनके सपनों का आसियाना मिलेगा या नहीं।

डीडीए के 16 हजार फ्लैटों के लिए करीब सात लाख 53 हजार लोगों ने आवेदन किया हुआ है। डीडीए ने वसंत कुंज, मुखर्जी नगर, मोतिया खान, जसोला, द्वारका, रोहिणी, नरेला, जाफराबाद, कोंडली और घडौली में लोगों को घर देने का प्रस्ताव दिया है। इनमें एक, दो और तीन बेडरूम वाले फ्लैट हैं जिनकी कीमत नौ लाख से एक करोड़ 12 लाख रुपए के बीच रखी गई है।

डीडीए के इतिहास में अब तक की यह सबसे बड़ी परियोजना है। जिन लोगों के फ्लैट निकलेंगे वह वेबसाइट या अखबारों के माध्यम से इसका पता लगा सकते हैं। आवंटन की प्रक्रिया इस वर्ष के अंत तक होने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि 25 नवंबर 2010 को इस योजना को शुरू किया गया था। पिछली बार आवंटन को लेकर हुई कथित धांधली के बाबत डीडीए के अधिकारियों ने कहा कि धांधली को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए गए हैं।

पहली बार डीडीए का ड्रॉ डीडीए मुख्यालय से इतर सेंटर फार डेवलपमेंट ऑफ एडवांसड कम्प्यूटिंग (सीडीएसी) नोएडा में किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें