फोटो गैलरी

Hindi Newsसाई श्रद्धालुओं की आशंकाओं को दूर करे आंध्र सरकार: भाजपा

साई श्रद्धालुओं की आशंकाओं को दूर करे आंध्र सरकार: भाजपा

आंध्र प्रदेश की भाजपा इकाई ने शनिवार को मांग की राज्य सरकार सत्य साई बाबा के स्वास्थ्य के बारे में श्रद्धालुओं की आशंकाओं को दूर करने के लिए उनके स्वास्थ्य और साई ट्रस्ट के सदस्यों के बीच कथित...

साई श्रद्धालुओं की आशंकाओं को दूर करे आंध्र सरकार: भाजपा
एजेंसीSat, 16 Apr 2011 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

आंध्र प्रदेश की भाजपा इकाई ने शनिवार को मांग की राज्य सरकार सत्य साई बाबा के स्वास्थ्य के बारे में श्रद्धालुओं की आशंकाओं को दूर करने के लिए उनके स्वास्थ्य और साई ट्रस्ट के सदस्यों के बीच कथित मतभेदों के बारे में जानकारी दे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा कि इस संबंध में खबरें हैं कि साई बाबा के निजी सहयोगी सत्य साई सेंट्रल ट्रस्ट पर अपना कब्जा जमाने के लिए कोशिश कर रहे हैं जबकि पुट्टपर्थी स्थित उस अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों को उन्हें देखने की अनुमति नहीं दी जा रही जहां वह अपना इलाज करवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दुनियाभर के श्रद्धालुओं को यह जानने का अधिकार है कि वह साई बाबा के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी हासिल कर सकें। उन्होंने कहा कि अस्पताल के अधिकारी इस संबंध में गोपनीयता बरत रहे हैं।

रेड्डी ने मांग की, केन्द्र और राज्य सरकारों को साई बाबा के स्वास्थ्य के बारे में आशंकाओं को दूर करने के लिए कदम उठाने चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि 86 वर्षीय आध्यात्मिक नेता द्वारा स्थापित अस्पताल और शैक्षिक संस्थाएं सुचारू रूप से चलें।

दिल और श्वसन संबंधी रोगों के कारण 28 मार्च से साई बाबा का इलाज चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें