फोटो गैलरी

Hindi Newsनोएडा में अवसाद की शिकार दो बहनों में एक की मौत

नोएडा में अवसाद की शिकार दो बहनों में एक की मौत

नोएडा स्थित अपने घर में खुद को महीनों कैद करने वाली दो बहनों में से बड़ी बहन की बुधवार की सुबह मौत हो गई। यह सनसनीखेज मामला मंगलवार को प्रकाश में आया था। एक गैर सरकारी संगठन की मदद से अनुराधा और उसकी...

नोएडा में अवसाद की शिकार दो बहनों में एक की मौत
एजेंसीWed, 13 Apr 2011 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा स्थित अपने घर में खुद को महीनों कैद करने वाली दो बहनों में से बड़ी बहन की बुधवार की सुबह मौत हो गई। यह सनसनीखेज मामला मंगलवार को प्रकाश में आया था। एक गैर सरकारी संगठन की मदद से अनुराधा और उसकी बहन सोनाली को नोएडा के सेक्टर-59 स्थित उनके अपार्टमेंट से बाहर निकाला गया था।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अमित ने बताया कि अनुराधा के मुंह खून आ रहा था। उसे आईसीयू में स्थानांतारित किया गया था। तमाम कोशिशों के बावजूद उसकी स्थिति में सुधार नहीं लाया जा सका। उसने आज सुबह करीब आठ बजे अंतिम सांस ली।

कैलाश अस्पताल के प्रवक्ता वी वी जोशी ने कहा कि अनुराधा की मौत की वजह का पता पोस्टमार्टम के बाद चलेगा। उसकी उम्र 50 वर्ष के करीब थी। उन्होंने बताया कि सोनाली की हालत भी स्थिर बनी हुई है, हालांकि वह अवसाद से पीड़ित है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले के कानूनी पहलुओं को जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक पिता की मौत और छोटे भाई के दूर चले जाने के बाद अनुराधा और सोनाली अवसाद में आ गई थीं। दोनों की मां का निधन पहले ही हो चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें