फोटो गैलरी

Hindi Newsकेकेआर से जुड़ेंगे ली और साकिब

केकेआर से जुड़ेंगे ली और साकिब

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली के अलावा तीन अन्य खिलाड़ी शुक्रवार को राजस्थान रायल्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच से पहले शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ने जा रहे...

केकेआर से जुड़ेंगे ली और साकिब
एजेंसीTue, 12 Apr 2011 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली के अलावा तीन अन्य खिलाड़ी शुक्रवार को राजस्थान रायल्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच से पहले शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ने जा रहे हैं।

केकेआर टीम के निदेशक जाय भट्टाचार्य ने कहा कि ली के अलावा विकेटकीपर ब्रेड हैडिन, तेज गेंदबाज जेम्स पेटिनसन और बांग्लादेश के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज साकिब अल हसन भी गुरुवार को जयपुर पहुंच रहे हैं।

चारों खिलाड़ी आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच मीरपुर में मौजूदा वनडे क्रिकेट सीरीज में अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीमों के लिए खेल रहे हैं। इस सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 13 अपैल को होना है।

डेक्कन चार्जर्स को रविवार रात नौ रन से हराने वाली केकेआर ने अपनी पहली जीत दर्ज की है। भट्टचार्य के अनुसार, चारों खिलाड़ियों के टीम में शामिल हो जाने से केकेआर टीम और मजबूत हो जाएगी। टीम ने आज दोपहर हल्का अभ्यास किया। टीम कल जयपुर के लिए रवाना होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें