फोटो गैलरी

Hindi Newsनेताओं को नहीं, हेलीकॉप्टर देखने आते हैं लोग

नेताओं को नहीं, हेलीकॉप्टर देखने आते हैं लोग

असम में दूरदराज के क्षेत्रों में राजनेताओं से अधिक उनके हेलीकॉप्टर लोगों को आकर्षित कर रहे हैं और चुनावी सभाओं में बडी़ संख्या में लोग विभिन्न प्रकार के हेलीकाप्टरों को देखने के लिए उमड़ रहे...

नेताओं को नहीं, हेलीकॉप्टर देखने आते हैं लोग
एजेंसीSat, 09 Apr 2011 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

असम में दूरदराज के क्षेत्रों में राजनेताओं से अधिक उनके हेलीकॉप्टर लोगों को आकर्षित कर रहे हैं और चुनावी सभाओं में बडी़ संख्या में लोग विभिन्न प्रकार के हेलीकाप्टरों को देखने के लिए उमड़ रहे हैं।

खुमटी, जुरिया और मजबत जैसे दूरदराज के इलाकों में बड़ी संख्या में लोग उड़ने वाली मशीन को देखने के लिए अस्थायी हेलीपैडों के पास इकट्ठे हो जाते हैं और उनकी दिलचस्पी राजनेताओं के भाषणों से ज्यादा हेलीकाप्टरों में होती है।

खुमटी निवासी खगन मुंडा ने कहा कि हम सोनिया गांधी की रैली में गए थे लेकिन सबसे अधिक आकर्षण हेलीकाप्टर को लेकर था। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करने आयी थीं।

नगांव के एक दूरदराज गांव के निवासी हसन अली (18) के अनुसार वह चुनावी सभाओं में हेलीकॉप्टरों को देखने के लिए विशेष उत्साहित रहता है। पहली बार मतदान करने जा रहे अली ने कहा कि राजनीतिक दलों के नेता एक जैसे ही हैं और उन्हें सुनने में कुछ भी नया नहीं है।

मजबत के सुनील ब्रह्मा के अनुसार नेता तरह-तरह के हेलीकॉप्टरों में आते हैं और लोग खासकर युवा हेलीकॉप्टरों को देखने के लिए विशेष उत्साहित रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें