फोटो गैलरी

Hindi Newsइमरान खान हैं बढ़िया खानसामा

इमरान खान हैं बढ़िया खानसामा

इमरान खान ने हाल में अवंतिका मलिक से कोर्ट मैरिज की है। इस शादी से इमरान तो खुश हैं ही, लेकिन अवंतिका इमरान से डबल खुश हैं। खुश भी क्यों न हों। एक तो लाखों लड़कियों के दिल की धड़कन इमरान उनके शौहर...

इमरान खान हैं बढ़िया खानसामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Mar 2011 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

इमरान खान ने हाल में अवंतिका मलिक से कोर्ट मैरिज की है। इस शादी से इमरान तो खुश हैं ही, लेकिन अवंतिका इमरान से डबल खुश हैं। खुश भी क्यों न हों। एक तो लाखों लड़कियों के दिल की धड़कन इमरान उनके शौहर हैं, ऊपर से वह घरेलू कामों में पारंगत हैं। खबर है कि इमरान बहुत अच्छे कुक हैं। इसका सबूत उन्होंने ‘शॉर्ट टर्म शादी’ और ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ के क्रू मेम्बर को दी पार्टी में दिया।

दरअसल इमरान खान इन दिनों फिल्म ‘शॉर्ट टर्म शादी’ और ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ को लेकर बहुत व्यस्त हैं। व्यस्तता का आलम यह है कि वह शादी के बाद हनीमून पर भी नहीं जा सके हैं। कई दिन तो ऐसा होता है कि उन्हें चौबीसों घंटे शूटिंग करनी पड़ती है। लेकिन इस सब से इमरान थकते नहीं हैं। यही कारण है कि एक दिन जब उन्हें छुट्टी मिली तो आराम करने के बजाय उन्होंने दोनों फिल्मों के क्रू मेम्बर को अपने बांद्रा स्थित घर पर खाने पर बुलाया। जब क्रू मेम्बर वहां पहुंचे तो दंग रह गए, क्योंकि इमरान ने खाना होटल से मंगाने के बजाए कुछ व्यंजन खुद ही बनाये थे।

यह देख क्रू मेम्बर दंग रह गए। बाद में उन्होंने दावत का जमकर लुत्फ उठाया। इस दौरान गाने बजाने का भी दौर चला। वहां मौजूद मेहमानों ने इमरान के दिल के करीब कुछ गानों को गुनगुनाया। जानकार बताते हैं कि इमरान बहुत ही मिलनसार हैं। वह सेट पर हर किसी को नाम से जानते हैं और सभी के साथ दोस्ती का भाव रखते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें