फोटो गैलरी

Hindi Newsदलालों पर भड़के अमिताभ, लता ने कहा यशस्वी भव

दलालों पर भड़के अमिताभ, लता ने कहा यशस्वी भव

हिंदी फिल्मों के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भारत और पाकिस्तान के बीच मोहाली में होने वाले वर्ल्डकप क्रिकेट के बहुप्रतीक्षित सेमीफाइनल मैच में नहीं पहुंच पाने का मलाल है। बॉलीवुड के महानायक ने माइक्रो...

दलालों पर भड़के अमिताभ, लता ने कहा यशस्वी भव
एजेंसीMon, 28 Mar 2011 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

हिंदी फिल्मों के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भारत और पाकिस्तान के बीच मोहाली में होने वाले वर्ल्डकप क्रिकेट के बहुप्रतीक्षित सेमीफाइनल मैच में नहीं पहुंच पाने का मलाल है।

बॉलीवुड के महानायक ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट टि्वटर पर लिखा, भारत पाकिस्तान के बीच मोहाली में होने वाले मैच के लिए जबर्दस्त योजनायें बनाई गई हैं। समूचा देश इस मैच के समाप्त होने तक अपनी सांसे रोके रखेगा। लेकिन मैं नहीं जा सकता।

इस महामुकाबले के टिकटों के लिए मची जबर्दस्त होड़ और टीवी चैनलों पर इस संबंध में दिखाई जा रही खबरों पर टिप्पणी करते हुए बिग बी ने लिखा है, हम बुधवार को पाकिस्तान के साथ सेमीफाइनल खेलेंगे। इस मैच का विजेता फाइनल में जाएगा।

अमिताभ ने लिखा, इस मैच के लिए लोगों में हद दर्जे तक पागलपन दिख रहा है। जैसे ही यह मैच शुरू होगा पूरा देश लगभग थम सा जाएगा। मुकाबला शुरू होने से पहले ही इसके सारे टिकट बिक गये हैं। दलाल टिकटों की मारा मारी मचाये हुए हैं। टीवी चैनलों के लिए बुधवार को होने वाले इस मैच के अलावा कुछ भी प्रासंगिक नहीं है।

इस बीच स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने टीम इंडिया को यशस्वी भव का आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि मैं सेमीफाइनल मैच से ठीक पहले टीम इंडिया को मिल रहे जबर्दस्त समर्थन से बेहद खुश हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि हम मैच जीतेंगे। तथास्तु। यशस्वी भव।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें