फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान की बहू कहेगी चक दे इंडिया

पाकिस्तान की बहू कहेगी चक दे इंडिया

क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह कर पाकिस्तान की बहू बन चुकी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा मोहाली में भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप क्रिकेट के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय रणबांकुरों का समर्थन करती...

पाकिस्तान की बहू कहेगी चक दे इंडिया
एजेंसीFri, 25 Mar 2011 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह कर पाकिस्तान की बहू बन चुकी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा मोहाली में भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप क्रिकेट के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय रणबांकुरों का समर्थन करती नजर आएंगी, जबकि उनके पति पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हौंसला आफजाई करते नजर आएंगे।

सानिया ने इस बहुप्रतीक्षित महामुकाबले के बारे में माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर लिखा कि पिछली बार भी मैंने मोहाली में भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ मैच देखा था। इसी तरह मेरी विश्वकप सेमीफाइनल देखने की भी तमन्ना है।

करो या मरो की इस जंग पर हैदराबादी बाला ने कहा कि मैं भारतीय टीम का समर्थन करूंगी और मेरे पति शोएब हमेशा की तरह पाकिस्तान का समर्थन करेंगे। युद्ध अब शुरू हो चुका है। सानिया की इस खुली चुनौती को स्वीकार करते हुए शोएब ने लिखा, सानिया अब तैयार रहो, युद्ध शुरू हो चुका है।

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने गुरुवार को अहमदाबाद में खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में लगातार तीन बार से विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया का विजय रथ रोक दिया था और अब बुधवार को खेले जाने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान की टीम से दो दो हाथ करेगी। पाकिस्तान की टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को मात देकर सेमीफाइनल का टिकट पक्का किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें