फोटो गैलरी

Hindi Newsनिर्देशक बल्लारी से भिड़े तुषार

निर्देशक बल्लारी से भिड़े तुषार

अभिनेता तुषार कपूर वैसे तो अपनी विनम्रता के लिए जाने जाते हैं लेकिन जब वह 'हम तुम और शबाना' के एक दृश्य की शॉपिंग मॉल में शूटिंग के दौरान निर्देशक सागर बल्लारी से भिड़ गए तो देखने वाले हैरान...

निर्देशक बल्लारी से भिड़े तुषार
एजेंसीThu, 24 Mar 2011 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता तुषार कपूर वैसे तो अपनी विनम्रता के लिए जाने जाते हैं लेकिन जब वह 'हम तुम और शबाना' के एक दृश्य की शॉपिंग मॉल में शूटिंग के दौरान निर्देशक सागर बल्लारी से भिड़ गए तो देखने वाले हैरान थे।

मुम्बई के उपनगरीय भांडुप इलाके में स्थित एक शॉपिंग मॉल में रविवार को सभी के सामने यह घटना हुई। अचानक ही तुषार को बल्लारी पर चीखते-चिल्लाते सुना गया। इस पर बल्लारी भी तुषार पर चिल्ला पड़े। तुषार और बल्लारी की इस हरकत ने वहां मौजूद फिल्म के अन्य कलाकारों मिनिशा लांबा और श्रेयस तलपड़े को शर्मिदा कर दिया।

जब तुषार और बल्लारी से उनके इस झगड़े के बारे में पूछा गया तो दोनों ने ही उनके बीच विवाद की बात स्वीकार की। तुषार ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण था। रविवार को जब हम एक मॉल में शूटिंग कर रहे थे तो बल्लारी ने मुझसे शूटिंग कार्यक्रम एक रात के लिए बढ़ाने को कहा। मैं बिना सोए लगातार काम कर रहा था, इसलिए मैंने अपना आपा खो दिया। अब मैं महसूस करता हूं कि बल्लारी सिर्फ अपना काम कर रहे थे। उन्हें काम में पूर्णता चाहिए। मैंने अपनी गलती महसूस की और उनसे माफी मांगी। हम फिर से दोस्त बन गए हैं।

दूसरी ओर जब बल्लारी से इस सम्बंध में बात की गई तो उन्होंने कहा कि लोग तुषार को विनम्र और एक गैर-आक्रामक व्यक्ति समझते थे। लोग उनके व्यक्तित्व का दूसरा पहलू नहीं जानते थे, जिसे वह सज्जन दिखने के लिए छुपाए रखते थे। मुझे खुशी है कि अंत में उन्होंने खुद की बात दृढ़तापूर्वक रखी।

मॉल में हुई घटना के विषय में पूछे जाने पर बल्लारी ने कहा कि हम शूटिंग के इस जटिल हिस्से को मॉल में फिल्मा रहे थे, इसके लिए हमें सैट तैयार करने को वहां बहुत सी वस्तुएं रखनी पड़ीं। हम में से कोई भी पांच रातों से सोया नहीं था। रात में शूटिंग बहुत मुश्किल होती है क्योंकि कलाकार दोपहर में फोन कॉल्स के चलते नींद नहीं ले पाते हैं।

बल्लारी ने कहा कि जब तुषार को शूटिंग के लिए एक और रात बढ़ाए जाने के विषय में पता चला तो उन्होंने अपना आपा खो दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें