फोटो गैलरी

Hindi Newsमियामी मास्टर्स टूर्नामेंट के लिए सानिया ने क्वालीफाई किया

मियामी मास्टर्स टूर्नामेंट के लिए सानिया ने क्वालीफाई किया

भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने विजय अभियान के क्रम को जारी रखते हुए मियामी मास्टर्स टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर लिया है। विश्व की 99वें वरीयता प्राप्त सानिया ने मंगलवार देर रात खेले गए...

मियामी मास्टर्स टूर्नामेंट के लिए सानिया ने क्वालीफाई किया
एजेंसीWed, 23 Mar 2011 11:01 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने विजय अभियान के क्रम को जारी रखते हुए मियामी मास्टर्स टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर लिया है। विश्व की 99वें वरीयता प्राप्त सानिया ने मंगलवार देर रात खेले गए क्लीफाइंग दौर के फाइनल में चेक गणराज्य की खिलाड़ी रेनाटा वोराकोवा को 6-4, 6-2 से पराजित किया।

इससे पहले, सानिया ने क्वालीफाइंग दौर के पहले मुकाबले में चीन की खिलाड़ी शिनयुन हान को 7-5, 6-0 से शिकस्त दी थी जबकि वोराकोवा ने क्वालीफाइंग दौर के पहले मुकाबले में इटली की डेंतोनी को 6-3, 6-3 से पराजित किया था।

पिछले सप्ताह सानिया ने बीएनपी परिबास एटीपी मास्टर्स टूर्नामेंट में रूस की एलेना वेस्नीना के साथ महिला युगल का खिताब जीता था। दूसरी ओर, पुरुष वर्ग में भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी सोमदेव देवबर्मन को टूर्नामेंट में सीधे प्रवेश मिला है। दुनिया के 73वीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी सोमदेव का पहला मुकाबला इटली के पोटिटो स्तारेस से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें