फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल-4 में उतर सकती है प्रीति जिंटा की टीम

आईपीएल-4 में उतर सकती है प्रीति जिंटा की टीम

बम्बई हाई कोर्ट ने फ्रेंचाइजी टीम-किंग्स इलेवन पंजाब को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर करने सम्बंधी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के फैसले पर अंतरिम रोक लगा दी है। कोर्ट ने किंग्स...

आईपीएल-4 में उतर सकती है प्रीति जिंटा की टीम
एजेंसीWed, 08 Dec 2010 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बम्बई हाई कोर्ट ने फ्रेंचाइजी टीम-किंग्स इलेवन पंजाब को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर करने सम्बंधी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के फैसले पर अंतरिम रोक लगा दी है।

कोर्ट ने किंग्स इलेवन के मालिकों-अभिनेत्री प्रीति जिंटा, उद्योगपति नेस वाडिया और मोहित बर्मन द्वारा दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए बुधवार को कहा कि किंग्स इलेवन को अपनी स्थिति साफ करने का मौका मिलना चाहिए।

कोर्ट ने हालांकि किंग्स इलेवन के मालिकों को मुश्किल में डालते हुए यह भी कहा कि आईपीएल में बने रहने के बदले बीसीसीआई को लगभग 16 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा। कोर्ट के मुताबिक यह राशि आईपीएल-4 के लिए गारंटी होगी।

कोर्ट के इस फैसले के बाद आईपीएल के चौथे संस्करण की शक्ल बदलती नजर आ रही है। इससे पहले एक अन्य फ्रेंचाइजी टीम-राजस्थान रॉयल्स को भी इस मामले में आंतरिक राहत मिल चुकी है। ऐसे में आईपीएल-4 में 10 टीमों के हिस्सा लेने की उम्मीद बनती दिख रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें