फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल से टीमों को बाहर करने पर गिलक्रिस्ट स्तब्ध

आईपीएल से टीमों को बाहर करने पर गिलक्रिस्ट स्तब्ध

डेक्कन चार्जर्स के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की आईपीएल फ्रेंचाइजी निरस्त करने के बीसीसीआई के फैसले पर सोमवार को स्तब्धता जाहिर की और कहा कि टवेंटी20 टूर्नामेंट का...

आईपीएल से टीमों को बाहर करने पर गिलक्रिस्ट स्तब्ध
एजेंसीMon, 11 Oct 2010 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

डेक्कन चार्जर्स के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की आईपीएल फ्रेंचाइजी निरस्त करने के बीसीसीआई के फैसले पर सोमवार को स्तब्धता जाहिर की और कहा कि टवेंटी20 टूर्नामेंट का चौथे संस्करण इन टीमों के बिना नहीं हो पाएगा।

गिलक्रिस्ट ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दूसरों की तरह ही मैं भी स्तब्ध हूं और मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। मैं नहीं जानता कि बीसीसीआई ने टीमों को बाहर क्यों किया लेकिन मुझे उम्मीद है कि चर्चा करने और समझौता करने की कुछ गुंजाइश रहेगी।

विकेटकीपर-बल्लेबाज गिलक्रिस्ट ने कहा कि आईपीएल का क्रिकेट पर विशेषकर भारतीय परिदृश्य में सकारात्मक असर पड़ा है क्योंकि कई खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि इस पर कुछ चर्चा होगी ताकि टीमें वापसी करें।

मोहाली टेस्ट में वीवीएस लक्ष्मण के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गिलक्रिस्ट ने कहा कि लक्ष्मण मैच विजेता हैं और जब टीम संकट में होती है तो वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें