फोटो गैलरी

Hindi Newsआस्ट्रेलिया को जल्द आउट करने की कोशिश करेंगेः सहवाग

आस्ट्रेलिया को जल्द आउट करने की कोशिश करेंगेः सहवाग

भारत के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को कहा कि उनके टीम अच्छी फार्म में चल रहे मार्कस नार्थ को रविवार को पहले सत्र में जल्दी आउट करके आस्ट्रेलिया पर शिकंजा कसने की कोशिश करेगी। सहवाग ने दिन का खेल...

आस्ट्रेलिया को जल्द आउट करने की कोशिश करेंगेः सहवाग
एजेंसीSat, 09 Oct 2010 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को कहा कि उनके टीम अच्छी फार्म में चल रहे मार्कस नार्थ को रविवार को पहले सत्र में जल्दी आउट करके आस्ट्रेलिया पर शिकंजा कसने की कोशिश करेगी।

सहवाग ने दिन का खेल खत्म होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नार्थ इस मैच में अच्छा खेल रहे हैं और यह भारत के खिलाफ उनका दूसरा टेस्ट मैच है। हम रविवार को सुबह उन्हें जल्दी आउट करने का प्रयास करेंगे।

आस्ट्रेलिया ने आज दूसरे टेस्ट के पहले दिन खेल समाप्त होने तक पांच विकेट खोकर 285 रन बनाए। इस समय नार्थ 43 जबकि टिम पेन 08 रन बनाकर क्रीज पर थे। इस विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि आस्ट्रेलियाई पारी को जल्दी समेटना उनकी टीम की रणनीति है ताकि भारत को लंबे समय बल्लेबाजी का मौका मिले।

उन्होंने कहा कि गेंद बल्ले पर धीमी गति से आ रही है और हमें उम्मीद है कि मैच बढने के साथ विकेट बेहतर होगा। शायद तीसरे और चौथे दिन यह काफी सूखी हो जाएगी और गेंद बल्ले पर आसानी से आएगी। सहवाग ने साथ ही चोटिल बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण को आराम देने के निर्णय का बचाव करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

सहवाग ने कहा कि हमने आज सुबह उनकी जांच की और उन्होंने कहा कि उनकी पीठ में अब भी दिक्कत महसूस हो रही है और हम कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे। अगर कुछ गलत हो जाता तो वह लक्ष्मण के लिए क्षेत्ररक्षक नहीं मिलता।

सहवाग ने साथ ही रिकी पोंटिंग का विकेट लेकर अहम सफलता दिलाने वाले पार्ट टाइम स्पिनर सुरेश रैना की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि सुरेश रैना ने पोंटिंग को आउट करके सबसे महत्वपूर्ण सफलता दिलाई। उन्होंने पारी की अच्छी शुरुआत की थी लेकिन हम उन पर लगाम लगाकर खुश हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें