फोटो गैलरी

Hindi Newsव्यक्तिगत बैडमिंटन स्पर्धा में भारत की अच्छी शुरुआत

व्यक्तिगत बैडमिंटन स्पर्धा में भारत की अच्छी शुरुआत

दिग्गज खिलाड़ी साइना नेहवाल को पहले दौर में बाई मिला लेकिन पी कश्यप ने राष्ट्रमंडल खेलों की व्यक्गित बैडमिंटन स्पर्धा में भारत को शानदार शुरुआत दिलाई। मिश्रित टीम स्पर्धा में इंग्लैंड के राजीव ओसेफ...

व्यक्तिगत बैडमिंटन स्पर्धा में भारत की अच्छी शुरुआत
एजेंसीSat, 09 Oct 2010 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज खिलाड़ी साइना नेहवाल को पहले दौर में बाई मिला लेकिन पी कश्यप ने राष्ट्रमंडल खेलों की व्यक्गित बैडमिंटन स्पर्धा में भारत को शानदार शुरुआत दिलाई।

मिश्रित टीम स्पर्धा में इंग्लैंड के राजीव ओसेफ को हराकर सनसनी फैलाने वाले पांचवें वरीय कश्यप ने फाल्क आईलैंड के माइकल स्टीर्व ब्राउली को पुरुष एकल के पहले दौर में सिर्फ 11 मिनट में 21-8, 21-9 से हराया। मिश्रित युगल सनावे थामस और अपर्णा बालन सिर्फ 17 मिनट में वार्फ ग्लेन और टैंग ही टियान की जोड़ी को 21-9, 21-13 से हराया।

दूसरी तरफ, रूपेश कुमार और अश्विनी पोनप्पा ने भी सिशेल्स के स्टीव हेंसली और कैमली एलिसन को 21-8, 21-14 से मात दी। कश्यप ने मैच के बाद कहा कि यह आसान मैच था। मैं मैच में सहज था और सही लय हासिल करने के लिए मैंने धीमे शाट भी खेले। उन्होंने कहा कि मेरा ध्यान अभी पदक पर नहीं है। क्वार्टर फाइनल कड़ा होगा क्योंकि मुझे मलेशिया के मोहम्मद हाफिज हाशिम का सामना करना है। अगर मैं उसे हरा देता हूं तो राजीव ओसेफ से खेलूंगा जिसे मैंने टीम स्पर्धा में हराया था।

कश्यप ने कहा कि मैं फाइनल में पहुंचकर ली चोंग वेई का सामना करना चाहता हूं जिससे कि उसे दिखा सकूं कि मैं कितना बेहतर खेल सकता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें