फोटो गैलरी

Hindi Newsनाटो के ट्रकों पर हमला नए जन्मे संगठन की करतूत

नाटो के ट्रकों पर हमला नए जन्मे संगठन की करतूत

पाकिस्तान में एक और आतंकी संगठन का जन्म हो गया है। अमेरिका की अगुवाई वाले उत्तरी अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) के ट्रकों पर होने वाले हमलों की जिम्मेदारी इसी नए आतंकवादी संगठन ने ली है। संगठन ने यह भी...

नाटो के ट्रकों पर हमला नए जन्मे संगठन की करतूत
एजेंसीFri, 08 Oct 2010 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में एक और आतंकी संगठन का जन्म हो गया है। अमेरिका की अगुवाई वाले उत्तरी अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) के ट्रकों पर होने वाले हमलों की जिम्मेदारी इसी नए आतंकवादी संगठन ने ली है। संगठन ने यह भी धमकी दी है कि नाटो के ट्रकों पर उसका हमला तब तक जारी रहेगा जब तक कि गठबंधन सेनाएं अफगानिस्तान के बाहर नहीं चली जातीं।

स्थानीय समाचार पत्र 'द न्यूज इंटरनेशनल' के मुताबिक नए आतंकवादी संगठन 'मुजाहिद-ए-इस्लामी बर्क' ने नौशेरा जिले में नाटो के ट्रकों पर हुए हमलों की जिम्मेदारी ली।

अपने आप को नए आतंकवादी संगठन का प्रवक्ता करार देने वाले एक शख्स जेहानजेब ने यह भी दावा किया कि बुधवार रात खराबाद में नाटो के टैंकरों पर हुए हमले में उसके संगठन का ही हाथ था। खराबाद में जीटी रोड के निकट खड़े दो दर्जन से अधिक ट्रकों में आग लगा दी गई थी।

उधर, पाकिस्तान के कुर्रम एजेंसी में नाटो के हवाई हमले में तीन पाकिस्तानी पुलिसकर्मियों के मारे जाने के बाद सरकार ने तोरखम से होकर अफगानिस्तान जाने वाली रसद आपूर्ति पर रोक लगा दी थी।

जेहानजेब ने कहा कि अफगानिस्तान में मौजूद अंतरराष्ट्रीय सुरक्षाबल उनके दुश्मन हैं और पाकिस्तान में वे नाटो के टैंकरों पर अपना हमला जारी रखेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें