फोटो गैलरी

Hindi Newsनई फिल्मों के मामले में कैट की बुलंदी

नई फिल्मों के मामले में कैट की बुलंदी

चर्चा है कि कबीर खान एक नई फिल्म की कहानी लेकर आदित्य चोपड़ा के पास जाने वाले हैं। उन्हें पता है कि कैट को कहानी पसंद आने के बाद आदित्य उस पर फिल्म बनाने से पीछे नहीं हटेंगे, क्योंकि, मामला कैटरीना...

नई फिल्मों के मामले में कैट की बुलंदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 05 Oct 2010 01:42 PM
ऐप पर पढ़ें

चर्चा है कि कबीर खान एक नई फिल्म की कहानी लेकर आदित्य चोपड़ा के पास जाने वाले हैं। उन्हें पता है कि कैट को कहानी पसंद आने के बाद आदित्य उस पर फिल्म बनाने से पीछे नहीं हटेंगे, क्योंकि, मामला कैटरीना का जो है।

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे व्यस्त हीरोइन हैं। उनके बारे में लेटेस्ट खबर ये है कि निर्देशक फराह खान अपनी एक फिल्म में कैट और सलमान को आइटम नंबर के साथ-साथ नचाने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि इस समय सलमान और कैट के बीच की दूरियां पहले से कहीं अधिक बढ़ गयी हैं, लेकिन माना जा रहा है कि पुरानी दोस्ती को ध्यान में रखते हुए और फराह की दखलंदाजी से बॉलीवुड का ये पूर्व हॉट कपल इस आइटम नंबर के लिए मान जाए।

उधर कैट अपनी लोकप्रियता के बल पर यशराज बैनर की रानी बन चुकी हैं। बावजूद इसके वह ऐसी कोई फिल्म हाथ से निकलने नहीं देना चाहतीं, जिससे उनके करियर में चार-चांद लगने वाला हो। सुना है कि उन्होंने ‘न्यूयार्क’ फेम निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म की हीरोइन बनने में दिलचस्पी दिखाई है। हालत ये हो चली है कि अब उन्हें फिल्म को सफलता दिलाने वाली हीरोइन माना जाने लगा था। निर्देशक जोड़ी अब्बास मस्तान भी अपनी अगली फिल्म के लिए कैट के नाम पर ही विचार कर रहे हैं। यही नहीं, संजय गडवी की भी एक फिल्म कैट के इनकार करने के बाद डिब्बे में बंद होने की खबर है। यानी अगर कैट के हां कह देने से निर्देशकों की चांदी होती है तो उनके ना कहने से बिजली भी गिर जाती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें