फोटो गैलरी

Hindi Newsडॉन सिनी के रिमेक में हो सलमान अंजना सुखानी

डॉन सिनी के रिमेक में हो सलमान : अंजना सुखानी

तेलगू फिल्म 'डॉन सिनी' के हिन्दी रिमेक की मुख्य भूमिका के लिए अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार और सैफ अली खान दौड़ में बने हुए हैं। हालांकि फिल्म की अभिनेत्री अंजना सुखानी की दिली चाहत है कि इस चलचित्र...

डॉन सिनी के रिमेक में हो सलमान : अंजना सुखानी
एजेंसीFri, 01 Oct 2010 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

तेलगू फिल्म 'डॉन सिनी' के हिन्दी रिमेक की मुख्य भूमिका के लिए अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार और सैफ अली खान दौड़ में बने हुए हैं। हालांकि फिल्म की अभिनेत्री अंजना सुखानी की दिली चाहत है कि इस चलचित्र में उनके साथ सलमान खान काम करें।
   
दक्षिण में इस वर्ष सफलता के झंडे गाड़ने वाली कॉमेडी और एक्शन से भरपूर तेलगू फिल्म की हिन्दी में रिमेक बनने जा रही है। अंजना ने बताया कि मैं सलमान खान के साथ काम करने को बेकरार हूं। फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए वह काफी उपयुक्त हैं। आप उनका फिल्म दबंग देखिए जिसमें उन्होंने शानदार अभिनय किया है।
   
अंजना ने अपनी कैरियर की शुरूआत फिल्म 'सलाम-ए-इश्क' में काम किया था। अंजना के साथ इस फिल्म में सलमान खान थे। अंजना ने बताया कि फिल्म 'सलाम-ए-इश्क' में मैंने सलमान के साथ काम किया था। हालांकि इस फिल्म में मेरी भूमिका काफी छोटी थी जिसके कारण मैं उन्हें ठीक से जान नहीं पाई लेकिन सलमान के साथ काम करने में काफी मज़ा आया था। मैं प्रार्थना कर रही हूं कि उनके साथ काम करने का मौका मिले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें