फोटो गैलरी

Hindi Newsकिंग-खान, बिग-बी, चुलबुल पांडे और आमिर से आगे निकले तेंदुलकर

किंग-खान, बिग-बी, चुलबुल पांडे और आमिर से आगे निकले तेंदुलकर

क्रिकेट की दुनिया में भगवान का दर्जा हासिल कर चुके मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरूख खान, महानायक अमिताभ बच्चन, चुलबुल पांडे, सलमान खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान...

किंग-खान, बिग-बी, चुलबुल पांडे और आमिर से आगे निकले तेंदुलकर
एजेंसीThu, 30 Sep 2010 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट की दुनिया में भगवान का दर्जा हासिल कर चुके मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरूख खान, महानायक अमिताभ बच्चन, चुलबुल पांडे, सलमान खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को पीछे छोड़ते हुए माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोवर जुटा लिए हैं।
       
ट्विटर की दुनिया में लंबे समय से मौजूद इन फिल्मी सितारों को पीछे छोड़ते हुए रिकॉर्डों के इस शहंशाह ने मात्र पांच महीने के अंदर सबसे ज्यादा फॉलोवर जुटा लिए। सचिन ने इस वर्ष चार मई को रात 11.30 पर शाही अंदाज में ट्विटर की दुनिया में कदम रखा था।
       
तेंदुलकर ने मात्र दो घंटे के अंदर दो हज़ार फॉलोवर जुटा लिए और जैसे ही अगले दिन लोगों को लिटिल मास्टर के अवतरित होने बारे में खबर मिली उनसे जुड़ने की होड़ सी लग गई। अपने आतिशी बल्लेबाजी से महान ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वार्न को दिन में तारे दिखाने वाले तेंदुलकर ने पहले दिन रिकॉर्डतोड़ 88 हज़ार फॉलोवर जुटा लिए।
       
तेंदुलकर का पहले ही दिन से शुरू हुआ यह विजय अभियान लगातार जारी रहा और उन्होंने फॉलोवरों की दौड़ में किंग खान, अमिताभ बच्चन, दबंग सल्लू मियां और आमिर खान को पीछे छोड़ दिया। सचिन के ट्विटर पर 663,004 फॉलोवर हो गए हैं और 11,295 लोगों ने उन्हें लिस्टेड किया है। सचिन खुद अमिताभ बच्चन, युवराज सिंह, ज़हीर खान और नरेन कार्तिकेयन समेत सात लोगों को फॉलो करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें