फोटो गैलरी

Hindi Newsखेलगांव में खिलाड़ी के कमरे तक पहुंचा सांप

खेलगांव में खिलाड़ी के कमरे तक पहुंचा सांप

राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजकों के लिए परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है और नई चिंता दक्षिण अफ्रीकी दूत के उसे दावे से उबरकर आई है जिसमें उन्होंने कहा कि खेलगांव में उनके देश के खिलाड़ी के लिए...

खेलगांव में खिलाड़ी के कमरे तक पहुंचा सांप
एजेंसीSun, 26 Sep 2010 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजकों के लिए परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है और नई चिंता दक्षिण अफ्रीकी दूत के उसे दावे से उबरकर आई है जिसमें उन्होंने कहा कि खेलगांव में उनके देश के खिलाड़ी के लिए तय किए गए कमरे में सांप मिला है।

दक्षिण अफ्रीकी उच्चायुक्त हैरिस मबुलेलो मजेके ने पत्रकारों से कहा कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के लिए तय किए गए रिहायशी इलाके के एक कमरे में सांप पाया गया। हालांकि ये खिलाड़ी अब तक यहां नहीं आए हैं। खेल गांव में प्रवेश करने से पहले मजेके ने कहा कि जब तक सब कुछ ठीक नहीं होता हम नहीं वहां जाकर नहीं रह सकते। हमें बहुत चिंता हैं। अगर सांप पाए गए हैं तो हम अपनी टीमों से यहां आकर रहने के लिए नहीं कह सकते। कल हमें एक सांप मिला लेकिन मुझे नहीं पता कि यह भारतीय सांप था या नहीं। लेकिन यह हमारे लिए तय किए गए एक कमरे में था।

उन्होंने कहा कि यह हमारे खिलाड़ियों की जान को खतरा था। यह बहुत निराशाजनक था। बेसमेंट पानी से भरा था और सीढियां भी गीली थीं। पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने ये मामला आयोजकों के संज्ञान में लाया तो मजेके ने कहा कि हमारे साथ एक अधिकारी हैं। उन्होंने हमसे वादा किया है कि सब कुछ सही हो जाएगा। मैं जाऊंगा और देखूंगा कि वादा निभाया गया या नहीं।

सांप मिलने की डरावनी घटना के बावजूद इस अधिकारी ने कहा कि दक्षिण अफ्रीकी टीम इन खेलों से नहीं हटेगी। मजेके ने कहा कि टीम आएगी और वह अब भी राष्ट्रमंडल खेलों का हिस्सा है। जब सब कुछ ठीक हो जाएगा हम अपनी टीमें बुला लेंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें