फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीसंत की नजरें आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन पर

श्रीसंत की नजरें आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन पर

घुटने की चोट से उबरने के बाद भारत की टेस्ट टीम में वापसी करने वाले तुनकमिजाज तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने सोमवार को कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में एक अक्टूबर से शुरू हो रही दो टेस्ट की सीरीज में...

श्रीसंत की नजरें आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन पर
एजेंसीMon, 20 Sep 2010 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

घुटने की चोट से उबरने के बाद भारत की टेस्ट टीम में वापसी करने वाले तुनकमिजाज तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने सोमवार को कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में एक अक्टूबर से शुरू हो रही दो टेस्ट की सीरीज में उन्हें बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति ने चेन्नई में घोषित टीम में कर्नाटक के तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन की जगह श्रीसंत को भारत की 15 सदस्यीय टीम में जगह दी। श्रीसंत ने बताया कि मुझे भरोसा है कि मैं आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहूंगा। मैं अपना पूरा प्रयास करूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में नहीं खेला हूं। आस्ट्रेलिया टेस्ट मैचों की शीर्ष टीम है लेकिन मुझे सीरीज में अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है। हाल में हैदराबाद में मोइनुदौला ट्राफी में केरल की तरफ से खेलने वाले श्रीसंत ने खुद पर भरोसा करने के लिए चयनकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें