फोटो गैलरी

Hindi Newsचीन में अच्छे प्रदर्शन से सानिया की रैंकिंग में सुधार

चीन में अच्छे प्रदर्शन से सानिया की रैंकिंग में सुधार

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा चीन में ग्वांग्झू अंतरराष्ट्रीय ओपन में अच्छे प्रदर्शन के दम पर सोमवार को डब्ल्यूटीए की ताजा एकल रैंकिंग में 15 पायदान की छलांग लगाकर 129वें जबकि युगल में 20 स्थान...

चीन में अच्छे प्रदर्शन से सानिया की रैंकिंग में सुधार
एजेंसीMon, 20 Sep 2010 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा चीन में ग्वांग्झू अंतरराष्ट्रीय ओपन में अच्छे प्रदर्शन के दम पर सोमवार को डब्ल्यूटीए की ताजा एकल रैंकिंग में 15 पायदान की छलांग लगाकर 129वें जबकि युगल में 20 स्थान उपर 67वें नंबर पर पहुंचने में सफल रही।

सानिया पिछले सप्ताह चीन में एकल के क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी जबकि उन्होंने युगल में रोमानिया की एडिना गालोविटस के साथ मिलकर खिताब जीता था। भारत के पुरुष वर्ग में एकल के स्टार खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन हालांकि चार पायदान फिसलकर 117वें स्थान पर पहुंच गए। रोहन बोपन्ना ने हालांकि अपनी एकल रैंकिंग में थोड़ा सुधार किया है और वह छह पायदान उपर 473वें स्थान पर पहुंच गए हैं। वह युगल में पहले की तरह 19वें स्थान पर काबिज हैं।

युगल में लिएंडर पेस नौवें और महेश भूपति 13वें स्थान पर बने हुए हैं। भारतीय डेविस कप टीम ने कल ब्राजील पर प्ले ऑफ में 3-2 की नाटकीय जीत से विश्व ग्रुप में जगह बनाई थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें