फोटो गैलरी

Hindi Newsमुझे बहुत आगे जाना है रणबीर

मुझे बहुत आगे जाना है : रणबीर

'अंजाना अंजानी' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अभिनेता रणबीर कपूर की बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन से तुलना करते हैं। दूसरी ओर रणबीर इस बात से ज़रा भी इत्तेफाक नहीं रखते और कहते हैं कि अभी उन्हें फिल्मों...

मुझे बहुत आगे जाना है : रणबीर
एजेंसीMon, 20 Sep 2010 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

'अंजाना अंजानी' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अभिनेता रणबीर कपूर की बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन से तुलना करते हैं। दूसरी ओर रणबीर इस बात से ज़रा भी इत्तेफाक नहीं रखते और कहते हैं कि अभी उन्हें फिल्मों की दुनिया में बहुत लंबा रास्ता तय करना है।

रणबीर और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सिद्धार्थ की फिल्म 'अंजानी अंजानी' में अभिनय किया है। यह फिल्म 24 सितम्बर को प्रदर्शित होगी। सिद्धार्थ इससे पहले 'बचना ए हसीनों' में रणबीर के साथ काम कर चुके हैं। उनका कहना है कि रणबीर में अमिताभ के पदचिन्हों पर चलने और एक 'संपूर्ण हिंदी फिल्म हीरो' बनने की क्षमता है।

रणबीर ने कहा कि आप किसी और के करियर के रास्ते पर नहीं चल सकते या आपकी ख्याति किसी और खासकर अमिताभ जैसी नहीं हो सकती क्योंकि उनके जैसे लोग जीवन में एक बार आते हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने अभी शुरुआत की है। मुझे सिर्फ ढाई साल हुआ है, मैंने छह फिल्में दी हैं और अभी मुझे बहुत लंबा रास्ता तय करना है और आप अगले सुपरस्टार हैं जैसी टिप्पणियां मुझे प्रभावित नहीं करतीं। मैं बहुत नया हूं। अभी यह कहना जल्दबाज़ी होगी। मुझे सबसे पहले और फिल्में करके, ज्यादा निर्देशकों के साथ काम कर और खुद में सुधार लाकर फिल्मोद्योग में अपनी स्थिति मज़बूत करनी है।

'अंजाना अंजानी' रणबीर की राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ पहली फिल्म है। रणबीर को उनके कपूर खानदान से होने का गर्व है लेकिन वह अपने परिवार के नाम पर अपनी जगह नहीं बनाना चाहते हैं। वह कहते हैं कि मुझे इस बात का गर्व है कि मैं एक ऐसे परिवार का हिस्सा हूं जिसका 80 साल पहले से भारतीय सिनेमा से नाता रहा है और आज भी जारी है। इसे ध्यान में रखते हुए मेरे ऊपर यह ज़िम्मेदारी भी है कि मैं इसकी ख्याति को आगे ले जाऊं। वैसे में अपने परिवार के नाम पर आगे नहीं बढ़ना चाहता। मैं अपने लिए नाम कमाना चाहता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें