फोटो गैलरी

Hindi Newsमातृत्व के लिए छुट्टियां मना रही हैं नंदिता

मातृत्व के लिए छुट्टियां मना रही हैं नंदिता

अभिनेत्री व निर्देशिका नंदिता दास इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेटे विहान को जन्म दिया था और अपनी अगली फिल्म शुरू होने तक वह उसी पर ध्यान देना चाहती हैं। नंदिता ने...

मातृत्व के लिए छुट्टियां मना रही हैं नंदिता
एजेंसीSat, 18 Sep 2010 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री व निर्देशिका नंदिता दास इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेटे विहान को जन्म दिया था और अपनी अगली फिल्म शुरू होने तक वह उसी पर ध्यान देना चाहती हैं। नंदिता ने उद्योगपति सुबोध मस्कारा से विवाह किया है।

नंदिता ने कहा कि मैंने अभी फिल्म निर्माण कार्य से अंतराल लिया हुआ है। मैं इस समय विहान पर पूरा ध्यान दे रही हूं या जैसा कि कहा जाता है मातृत्व का सुख ले रही हूं। यह बहुत खूबसूरत है। उन्होंने कहा कि अभी में घर से ही काम करूंगी। मैं सीएफएसआई ('चिल्ड्रन्स फिल्म सोसायटी ऑफ इंडिया') की अध्यक्ष हूं इसलिए मैं अपने कर्तव्यों की अनदेखी नहीं कर सकती।

राजनीतिक रोमांच से भरी अपनी पहली फिल्म 'फिराक' के लिए प्रशंसा बटोरने के बाद अब नंदिता मानव तस्करी पर एक फिल्म बनाएंगी। उन्होंने कहा कि यह एक समझौता है जिस पर मैंने हस्ताक्षर किए हैं। अब भी इसकी पटकथा लिखी जा रही है। यह एक और कहानी है जिसके विषय में बोलने की आवश्यकता है। हम पिछले साल के नवम्बर से इस पर बात कर रहे हैं लेकिन शूटिंग से पहले का काम अगले साल मार्च में ही शुरू हो सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें