फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे बगैर भी एशेज़ जीत सकता है इंग्लैंड : फ्लिंटॉफ

मेरे बगैर भी एशेज़ जीत सकता है इंग्लैंड : फ्लिंटॉफ

क्रिकेट के हर स्वरूप से संन्यास ले चुके एंड्रयू फ्लिंटॉफ का मानना है कि इंग्लैंड टीम उनके बगैर भी ऑस्ट्रेलिया पर एशेज़ सीरीज़ में धमाकेदार जीत दर्ज कर सकती है।      ...

मेरे बगैर भी एशेज़ जीत सकता है इंग्लैंड : फ्लिंटॉफ
एजेंसीFri, 17 Sep 2010 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के हर स्वरूप से संन्यास ले चुके एंड्रयू फ्लिंटॉफ का मानना है कि इंग्लैंड टीम उनके बगैर भी ऑस्ट्रेलिया पर एशेज़ सीरीज़ में धमाकेदार जीत दर्ज कर सकती है।
     
फ्लिंटाफ ने स्वीकार किया कि घुटने की चोट के कारण वह पहले ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लिहाज़ा लंबे समय से उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। इंग्लैंड की 2005 की एशेज़ जीत के नायक रहे फ्लिंटॉफ ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेला था।
     
फ्लिंटॉफ ने संन्यास की घोषणा करने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि इंग्लैंड की टीम बेहतरीन है। उसने पाकिस्तान पर बेहतरीन जीत दर्ज की। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया जाकर एशेज़ सीरीज़ में शानदार जीत दर्ज करेगी।
    
उन्होंने कहा कि वह मेडिकल कारणों से संन्यास लेने को मजबूर हुए हैं लिहाज़ा वापसी का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। फ्लिंटॉफ ने कहा कि मैंने चिकित्सा सलाहकारों से बात करने के बाद ही यह फैसला किया। मेरा शरीर अब और क्रिकेट खेलने की इजाज़त नहीं देता लिहाज़ा मेरे पास संन्यास के अलावा कोई चारा नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें