फोटो गैलरी

Hindi Newsसंजू बाबा के बच्चे के जन्म पर नाचेगी अमीषा

संजू बाबा के बच्चे के जन्म पर नाचेगी अमीषा

खबरों के मुताबिक जल्दी ही मान्यता दत्त मां बनने वाली हैं। वो चाहती हैं कि इस मौके को खास तरीके से इंज्वाय किया जाए। इसके लिए मान्यता ने अमीषा पटेल से इस मौके पर होने वाले जश्न की तैयारी करने में मदद...

संजू बाबा के बच्चे के जन्म पर नाचेगी अमीषा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Sep 2010 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

खबरों के मुताबिक जल्दी ही मान्यता दत्त मां बनने वाली हैं। वो चाहती हैं कि इस मौके को खास तरीके से इंज्वाय किया जाए। इसके लिए मान्यता ने अमीषा पटेल से इस मौके पर होने वाले जश्न की तैयारी करने में मदद करने की गुजारिश की है। अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त जनवरी में जुड़वा बच्चों को जन्म देने की उम्मीद कर रही हैं। इस मौके को खास रंग देने के लिए मान्यता अमीषा को राजी करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन हॉट अभिनेत्री अमीषा का कहना है कि उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं सुनी है। अमीषा का कहना है कि मान्यता इस बात को स्वीकार करती हैं कि वो मां बनने वाली हैं और ऐसे मौके पर उन्हें लोगों के साथ की जरुरत है। लेकिन ऐसे समय पर मान्यता को किसी को बुलाने की जरुरत नहीं है। इस मौके पर लोग स्वयं ही पहुंच जाएंगे।

बेबी शॉवर के बारे में अमीषा कहती हैं, ‘सब कुछ बहुत ही रोमांचक और अद्भुत होगा, जिसमें फन गेम्स, रिटर्न गिफ्ट्स, बेहतरीन मॉकटेल और भारतीय व्यंजनों की भरमार होगी। इसके साथ ही मैंने कुछ विशेष चीजों की तैयारी की है।’ अमीषा ने इस मौके पर सारी तैयारी खुद ही करने का फैसला किया है। यह मौका अमीषा के लिए भी बहुत खास है, क्योंकि इंडस्ट्री में संजू और माना (मान्यता) इनके खास दोस्तों में शुमार हैं।

अक्‍सर सेट पर फुरसत के वक्त किताबें पढ़ने के शौक के बारे में अमीषा ने बताया, ‘अगर आपके पास खाली वक्त है तो फालतू की गॉसिपिंग और चटखारे लेने वाली बातों में पड़ने से बढ़िया है कि किताबें पढ़ीं जाएं, ताकि कुछ नया सीखने को मिले। मुझे इन किताबों के माध्यम से अपनी नॉलेज और पर्सनैलिटी को निखारने का मौका मिलता है। मैं सेल्फ डेवलपमेंट में यकीन करती हूं। अमीषा अभी हाल ही में एक फैशन ब्रांड वीरो मोडा के प्रमोशन के लिए राजधानी आयी थीं। इस मौके पर अभिनेत्री ने कहा कि वो दिल्ली से बहुत प्यार करती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें