फोटो गैलरी

Hindi Newsफिल्मों के अलावा और चीजों में लगता है दिल सुष्मिता

फिल्मों के अलावा और चीजों में लगता है दिल: सुष्मिता

सिंगल मदर के तौर पर और भी बच्चों को गोद लेने की इच्छा रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा है कि उनका दिल अब फिल्मों के अलावा अन्य चीजों में लगता है। सुष्मिता ने संवाददाताओं से कहा कि अब...

फिल्मों के अलावा और चीजों में लगता है दिल: सुष्मिता
एजेंसीSun, 12 Sep 2010 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सिंगल मदर के तौर पर और भी बच्चों को गोद लेने की इच्छा रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा है कि उनका दिल अब फिल्मों के अलावा अन्य चीजों में लगता है।

सुष्मिता ने संवाददाताओं से कहा कि अब मेरा दिल अन्य चीजों में लगता है। बतौर 35 वर्षीय महिला मैं कालेज की 18 वर्षीय लड़की का किरदार नहीं अदा कर सकती। मैं जो कुछ कर रही हूं, उससे मैं खुश हूं। मैं बहुत कम फिल्में कर रही हूं लेकिन मैं उन्हें अपनी खुद की शर्तों पर कर रही हूं।

ब्रह्मांड सुंदरी का खिताब पाने वाली पहली भारतीय महिला ने कहा कि मैं बॉलीवुड में कुछ भी कर सकती हूं लेकिन चूहा दौड़ में शामिल नहीं हो सकती। मैं हूं ना करने के बाद लोगों ने कहा कि मैंने आखिरकार व्यावसायिक सिनेमा का महत्व समझ लिया है। लेकिन सच्चाई यह है कि मैंने हमेशा अपने दिल से काम किया है।

डिजाइनर शांतनू और निखिल के डिजाइन किए काले रंग के परिधान में सुष्मिता कल यहां कोलकाता में ब्लेंडर्स प्राइडर फैशन टूर के रैम्प पर नजर आयीं। अब तक सुष्मिता की सबसे हिट फिल्म वर्ष 2004 में आई मैं हूं ना रही है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के निभाए किरदार की प्रेमिका का चरित्र अदा किया था। उन्होंने कहा कि मैं निश्चित तौर पर और बच्चों को दत्तक लूंगी और जन्म भी दूंगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें