फोटो गैलरी

Hindi Newsटीएलसी पर किंग खान की ‘रॉ1’ के नजारे

टीएलसी पर किंग खान की ‘रॉ1’ के नजारे

लाइफ स्टाइल चैनल टी एल सी एक नए कलेवर के साथ आरंभ हुआ है, जो ‘लिविंग विद ए सुपरस्टार - शाहरुख खान’ के एकदम नए एपिसोड दिखा रहा है। यह सीरिज पूरे महीने रात 10 बजे प्रसारित...

टीएलसी पर किंग खान की ‘रॉ1’ के नजारे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Sep 2010 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लाइफ स्टाइल चैनल टी एल सी एक नए कलेवर के साथ आरंभ हुआ है, जो ‘लिविंग विद ए सुपरस्टार - शाहरुख खान’ के एकदम नए एपिसोड दिखा रहा है। यह सीरिज पूरे महीने रात 10 बजे प्रसारित होगी। 

‘लिविंग विद ए सुपरस्टार - शाहरुख खान’ की शुरुआत इस साल फरवरी माह में हुई और इस कार्यक्रम में दर्शकों ने कुछ ऐसा देखा, जिसका अनुभव जीवन में एक ही बार होता है। इस कार्यक्रम में पहली बार इस सुपरस्टार के जीवन पर नजर डाली गई, जो बहुत ही दुर्लभ है। एक साल तक कैमरे भारत में और पूरी दुनिया में किंग खान के साथ चलते रहे और उन्होंने अपने प्रशंसकों और पूरी दुनिया के लाखों करोड़ों दर्शकों को उनकी जिंदगी तक सीधे पहुंच मुहैया कराई।

अब शाहरुख की अतिविशिष्ट दुनिया से जुड़े नए एपिसोड्स में दर्शक बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को एक अनोखे मूड में देखेंगे कि वे किस तरह भविष्य के लिए अपने विचारों और विजन को दर्शकों के साथ बांटते हैं। इसके अलावा दर्शक उनकी आने वाली फिल्म ‘रॉ 1’ के सैट पर भी चलेंगे और फिल्म निर्माण की उनकी अनोखी प्रक्रिया पर नजर डालेंगे। इन सीरिज के नए एपिसोड्स में शाहरुख के संस्मरणों को दिखाने के साथ-साथ, फिल्म के प्रिव्यू भी नजर आएंगे और उनकी सह अभिनेत्री करीना कपूर, फिल्म निर्माता गुरिन्दर चड्ढा, डायरेक्टर-अनुभव सिन्हा, केकेआऱ टीम के सदस्य - मुरली कार्तिक और क्रिस गेल तथा प्रख्यात कलाकार एम. एफ. हुसैन के इंटरव्यू भी शामिल हैं।

इन नए एपिसोड्स के बारे में शाहरुख कहते हैं, ‘डिस्कवरी ट्रैवल एंड लिविंग पर इस श्रृंखला के प्रसारण के बाद मुझे जो प्रतिक्रिया मिली हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं। टेलीकास्ट के बाद मैं बहुत से लोगों से मिला और उनकी टिप्पणियां सुनना बहुत अच्छा लगा। मैं खुश हूं कि दर्शकों को टी एल सी पर ये श्रृंखला फिर से देखने का मौका मिलेगा।’

गौरतलब है कि टी एल सी अपने नए शोज की श्रृंखला के तहत फूड, ट्रैवल, फैशन आदि को अपने कंटेंट में समेट रहा है। ये सभी शोज इसी माह से आरंभ हो रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें