फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक क्रिकेटरों को सिर्फ पैसा, खाना और औरतें चाहिए: सटोरिया

पाक क्रिकेटरों को सिर्फ पैसा, खाना और औरतें चाहिए: सटोरिया

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टेस्ट में कथित स्पाट फिक्सिंग के लिए गिरफ्तार सटोरिए ने दावा किया कि कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों को खेल से कोई प्यार नहीं है बल्कि वे सिर्फ दौलत, औरतें और खाने की तलाश में...

पाक क्रिकेटरों को सिर्फ पैसा, खाना और औरतें चाहिए: सटोरिया
एजेंसीSun, 29 Aug 2010 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टेस्ट में कथित स्पाट फिक्सिंग के लिए गिरफ्तार सटोरिए ने दावा किया कि कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों को खेल से कोई प्यार नहीं है बल्कि वे सिर्फ दौलत, औरतें और खाने की तलाश में रहते हैं।

सटोरिए मजहर मजीद ने एक ब्रिटिश टेब्लायड द्वारा कराए गए स्टिंग आपरेशन में कहा कि कई खिलाड़ी सिर्फ पैसे के पीछे भाग रहे हैं।

द न्यूज ऑफ द वर्ल्ड द्वारा जारी किए गए वीडियो टेप में मजीद के हवाले से कहा गया कि बहुत कम खिलाड़ी वास्तव में खेल से प्यार करते हैं। अधिकांश तो पैसा, औरतों और खाने के पीछे भागते हैं।

उसने कहा कि उन्हें कितना पैसा मिलता है, यह हास्यास्पद है। मैं फुटबाल के देश से हूं और मुझे फुटबाल और क्रिकेट का फर्क पता है। मजीद ने कहा कि धोखेबाजी सिर्फ मैच फिक्सिंग तक ही सीमित नहीं है और पाकिस्तानी टीम में गेंद से छेड़खानी आम हो चली है।

उसने कहा कि मैं खिलाड़ियों को ड्रिंक्स देने जाता था। जब भी हम विकेट नहीं ले पाते थे तो मैं हाथ में वेसलीन लेकर जाता था और उनसे हाथ मिलाता था। मजीद ने कहा कि वे इसे गेंद के एक तरफ लगाते थे और गेंद अचानक स्विंग लेने लगती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें