फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेरिका का एजेंट है लादेन: फिदेल कास्त्रो

अमेरिका का एजेंट है लादेन: फिदेल कास्त्रो

क्यूबा के पूर्व राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो का कहना है कि अल-कायदा का सरगना ओसामा बिन लादेन अमेरिका का एजेंट है। वह अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए के लिए काम करता है और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जार्ज...

अमेरिका का एजेंट है लादेन: फिदेल कास्त्रो
एजेंसीSat, 28 Aug 2010 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

क्यूबा के पूर्व राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो का कहना है कि अल-कायदा का सरगना ओसामा बिन लादेन अमेरिका का एजेंट है। वह अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए के लिए काम करता है और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जार्ज बुश को जब भी दुनिया को डराना होता था वो लादेन का हौवा खड़ा कर देते थे।

कास्त्रो के अनुसार हाल में ही इंटरनेट पर उपलब्ध हुए दस्तावेज इस बात की पुष्टि करते हैं। विश्व षडयंत्रों के बारे में जानकारी जुटाने वाले एक लेखक से मुलाकात के दौरान कास्त्रो ने सरकारी मीडिया से कहा कि बुश को जब भी भय पैदा करना होता था और कोई बड़ी बात कहनी होती थी ठीक उसी समय लादेन बताता था कि वो क्या करने जा रहा है। बुश के लिए लादेन की तरफ से मदद में कभी कोई कमी नहीं हुई। लादेन बुश के अधीन था।

कास्त्रों ने अपनी इन बातों की पुष्टि के लिए हाल में ही अफगानिस्तान युद्ध से संबंधित दस्तावेज इंटरनेट पर सार्वजनिक करने से चर्चा में आई इंटरनेट साइट विकीलीक्स का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि यह साइट सिद्ध करती है कि लादेन सीआईए का एजेंट था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें