फोटो गैलरी

Hindi Newsएक और नैनो में लगी आग

एक और नैनो में लगी आग

राजधानी में शुक्रवार को टाटा मोटर्स की एक और नैनो कार में आग लग गई।  कंपनी ने कहा है कि वह इसकी जांच करेगी कि आग किस वजह से लगी।  हालांकि, तीन माह पहले ही कंपनी ने जांच के बाद नैनो को पूरी...

एक और नैनो में लगी आग
एजेंसीFri, 27 Aug 2010 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में शुक्रवार को टाटा मोटर्स की एक और नैनो कार में आग लग गई।  कंपनी ने कहा है कि वह इसकी जांच करेगी कि आग किस वजह से लगी।  हालांकि, तीन माह पहले ही कंपनी ने जांच के बाद नैनो को पूरी तरह सुरक्षित घोषित किया था।

दक्षिण दिल्ली इलाके में नैनो में आग लगने की घटना पर कंपनी ने कहा कि हम यह पता लगाएंगे कि आग किस वजह से लगी और यदि जरूरी हुआ तो आवश्यक कदम उठाएंगे। नैनो को मार्च, 2009 में वाणिज्यिक रूप से बाजार में पेश किया गया था। तब से छह नैनो में आग लगने की घटनाएं हो चुकी हैं।
    
कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह घटना हुई है। पर आपको यह बात भी ध्यान में रखनी चाहिए कि हजारों नैनो कार सामान्य और सुरक्षित तरीके से दौड़ रही हैं। इससे पहले नैनो में आग लगने की घटनाएं मुंबई, लखनऊ, दिल्ली और गुजरात में वडोदरा के नजदीक हो चुकी हैं।

इससे पहले मई में टाटा मोटर्स ने दावा किया था कि नैनो पूरी तरह सुरक्षित है। कंपनी ने कहा था कि विशेषज्ञ दल की जांच में नैनो में कोई विनिर्माण खामी नहीं पाई गई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें