फोटो गैलरी

Hindi Newsसोमदेव अमेरिकी ओपन के पहले राउंड में एंडरसन से भिड़ेंगे

सोमदेव अमेरिकी ओपन के पहले राउंड में एंडरसन से भिड़ेंगे

भारतीय टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन को अमेरिकी ओपन के ड्रा के अनुसार पुरूष एकल के पहले राउंड में दक्षिण अफ्रीका के डेविस कप खिलाड़ी केविन एंडरसन से भिड़ना होगा।      सुधरी हुई...

सोमदेव अमेरिकी ओपन के पहले राउंड में एंडरसन से भिड़ेंगे
एजेंसीFri, 27 Aug 2010 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन को अमेरिकी ओपन के ड्रा के अनुसार पुरूष एकल के पहले राउंड में दक्षिण अफ्रीका के डेविस कप खिलाड़ी केविन एंडरसन से भिड़ना होगा।
    
सुधरी हुई रैंकिंग की बदौलत सोमदेव को सत्र के अंतिम हार्डकोर्ट ग्रैंडस्लैम में सीधे प्रवेश मिला है। सोमदेव और एंडरसन दोनों शानदार फॉर्म में हैं, जिससे पहले राउंड में एक चुनौतीपूर्ण मैच देखने को मिलेगा।
    
एंडरसन इस भारतीय से 22 रैंकिंग ऊपर 77वें स्थान पर हैं। उन्होंने इस महीने टोरंटो मास्टर्स में दुनिया के 21वें नंबर के अमेरिकी सैम क्यूरी को हराया था, जिसके बाद उन्हें प्री क्वार्टर में राफेल नडाल से हार मिली।
    
सोमदेव क्वालीफायर के रूप में टोरंटो मास्टर्स में पहुंचे थे, लेकिन पहले राउंड में उन्हें दुनिया के 18वें नंबर के गेल मोंफिल्स से शिकस्त का मुंह देखना पड़ा।
    
शुरूआती राउंड में जीत दर्ज करने वाले विजेता का सामना अमेरिका के टिम सिमजेक और 26वें वरीय ब्राजील के थामज बेलुची के बीच होने वाले पहले राउंड के विजेता से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें