फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे : सहवाग

श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे : सहवाग

अपने विस्फोटक शतक से भारत को त्रिकोणीय टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचाने वाले विस्फोटक ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने कहा है कि टीम श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को होने वाले खिताबी मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन...

श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे : सहवाग
एजेंसीThu, 26 Aug 2010 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने विस्फोटक शतक से भारत को त्रिकोणीय टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचाने वाले विस्फोटक ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने कहा है कि टीम श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को होने वाले खिताबी मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करेगी।
 
सहवाग ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ बुधवार को 110 रन की बेहतरीन पारी खेली जिसकी बदौलत भारत 105 रन से मैच जीतने में सफल रहा। 'मैन ऑफ द मैच'. बने सहवाग ने कहा कि मुझे अब श्रीलंका के खिलाफ फाइनल का इंतज़ार है क्योंकि इस टीम से हम पिछला लीग मैच बुरी तरह हार गए थे।
 
अपने शतक के लिए सहवाग ने कहा कि आज बल्लेबाजों के लिए बेहतर विकेट थी। हालांकि मुझे अपने आउट होने पर निराशा हुई क्योंकि मैं अपनी टीम को 270 के स्कोर के आस पास ले जा सकता था। सहवाग ने कहा कि लेकिन मुझे खुशी है कि मेरे शतक से टीम को जीत मिली। मैं शतक को 100 से भी कम गेंदों में बनाने की कोशिश करता हूं क्योंकि इससे हमें समय मिल जाता है।
 
उन्होंने कहा कि मुझे पीठ में दर्द हो रहा था और मैं फीज़ियो की मदद लेना चाहता था। अंपायरों ने मुझसे कहा कि क्या मैं एक ओवर इंतज़ार कर सकता हूं लेकिन मैं आउट हो गया। लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि हम फाइनल में पहुंचने में कामयाब रहे।
 
युवा बल्लेबाजों के लगातार असफल होने पर सहवाग ने कहा कि मैं उन्हें दोष नहीं देता। अपने करियर की शुरुआत में मैंने भी टिकने में समय लिया था। असल में हर नया बल्लेबाज कुछ नए शॉट आज़माना चाहता है लेकिन कई बार इसमें नाकामी भी मिलती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें