फोटो गैलरी

Hindi Newsतन्हा हैं कैटरीना

तन्हा हैं कैटरीना

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ रिश्तों के बारे में बोलने से हमेशा परहेज़ करने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि वह फिलहाल तन्हा हैं। ट्राइडेंट होटल में मंगलवार को 'ऐतिहाद एयरवेज़' की ब्रांड...

तन्हा हैं कैटरीना
एजेंसीWed, 25 Aug 2010 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ रिश्तों के बारे में बोलने से हमेशा परहेज़ करने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि वह फिलहाल तन्हा हैं।

ट्राइडेंट होटल में मंगलवार को 'ऐतिहाद एयरवेज़' की ब्रांड एंबेसडर नामित किए जाने के मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में कैटरीना ने कहा कि मैं अकेली हूं। अब मुझे नहीं लगता इस बारे में और अधिक बताने के ज़रूरत है। 'एतिहाद एयरवेज़' संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की राष्ट्रीय विमानन सेवा है।

निर्देशक प्रकाश झा की हाल ही में आई फिल्म 'राजनीति' में अपनी भूमिका के बारे में कैटरीना ने बताया कि कभी-कभी कुछ फैसले खासतौर पर व्यवसायिक फैसले लेना मुश्किल होता है और उन्हें दूसरों के सामने विशेषकर प्रेस के सामने ज़ाहिर करना और भी मुश्किल होता है। उन्होंने कहा कि इसलिए पिछले छह वर्षो में उन्होंने अपने बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।

कैटरीना ने कहा कि अगर आप किसी बात की प्रतिबद्धता ज़ाहिर करते हैं, उस पर अडिग रहिए। लेकिन आप किसी बात की प्रतिबद्धता ज़ाहिर करते हैं और वे हालात बदल जाते हैं तो प्रतिबद्धता भी बदल जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें