फोटो गैलरी

Hindi Newsऑस्ट्रेलिया का समर्थन करने पर फ्लॉवर ने बट्ट को लताड़ा

ऑस्ट्रेलिया का समर्थन करने पर फ्लॉवर ने बट्ट को लताड़ा

इंग्लैंड के कोच एंडी फ्लॉवर ने सलमान बट्ट को सिर्फ अपने काम से मतलब रहने सलाह दी है क्योंकि पाकिस्तानी कप्तान का मानना है कि एशेज़ सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी...

ऑस्ट्रेलिया का समर्थन करने पर फ्लॉवर ने बट्ट को लताड़ा
एजेंसीMon, 23 Aug 2010 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के कोच एंडी फ्लॉवर ने सलमान बट्ट को सिर्फ अपने काम से मतलब रहने सलाह दी है क्योंकि पाकिस्तानी कप्तान का मानना है कि एशेज़ सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी रहेगा।
    
बट्ट की टीम ने शनिवार को ओवल में तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को चार विकेट से हराया था। इससे इंग्लैंड की टीम की गुरूवार को लॉडर्स में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट से पहले सीरीज़ में बढ़त 2-1 की हो गई।
     
पाकिस्तान ने पिछले महीने इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया से दो टेस्ट मैचों की सीरीज़ 1-1 से बराबर की थी और बट्ट से जब एशेज़ सीरीज़ में जीत दर्ज करने वाली टीम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी अपनी सरज़मीं पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं। यहां गेंद स्विंग नहीं करती इसलिए गेंदबाजों को मेहनत करनी पड़ती है। ऐसी हालत में वे इंग्लैंड से बेहतर हैं।
    
इंग्लैंड के कोच फ्लॉवर ने कहा कि सलमान बट्ट को ऑस्ट्रेलिया में हमारे गेंदबाज़ों के प्रदर्शन के बारे में फैसला नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से अगर किसी स्टेडियम में गेंद स्विंग नहीं करती तो गेंदबाज़ कम खतरनाक हो जाते हैं। यह तो होगा ही।
    
उन्होंने कहा कि बल्लेबाज़ी को देखते हुए मुझे लगता है कि हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, इसमें कोई शक नहीं है। ओवल की अच्छी पिच पर 233 और 222 का स्कोर टेस्ट मैच के लिए अच्छा नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें