फोटो गैलरी

Hindi Newsनडाल और फेडरर क्वार्टर फाइनल में

नडाल और फेडरर क्वार्टर फाइनल में

विश्वकप के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल और मौजूदा चैम्पियन स्विट्ज़रलैंड के रोजर फेडरर सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। समाचार...

नडाल और फेडरर क्वार्टर फाइनल में
एजेंसीFri, 20 Aug 2010 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्वकप के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल और मौजूदा चैम्पियन स्विट्ज़रलैंड के रोजर फेडरर सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।

समाचार एजेंसी डीपीए के मुताबिक नडाल को अपना प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी जबकि फेडरर को वॉकओवर मिला। नडाल ने तीन घंटे तक चले मुकाबले में गुरुवार को फ्रांस के जूलियन बेनेत्यू को 5-7, 7-6 (8-6), 6-2 से पराजित किया।

फेडरर को फिलिप कोलश्राइबर के खिलाफ वॉकओवर मिला क्योंकि फिलिप कंधे में चोट के कारण इस मैच के लिए नहीं उतर सके।

फेडरर को पहले दौर में बाई मिला था। वह इस सप्ताह अपना एक भी मुकाबला पूरा नहीं कर सके हैं। उन्होंने पहले मुकाबले में डेनिस इस्तोमिन के खिलाफ उस समय जीत मिली थी जबक इस्तोमिन टखने में चोट के कारण मुकाबले से हट गए थे।

फेडरर और नडाल के अलावा सर्बिया के नोवाक जोकोविक तथा ब्रिटेन के एंडी मरे भी अंतिम-8 दौर में जगह बनाने में सफल रहे हैं।

दूसरे वरीयता प्राप्त जोकोविक ने अर्जेंटीना के डेविड नलबैंडियन को 6-1, 7-6 से पराजित किया जबकि मरे ने लातविया के एर्नेस्ट गुल्बिस को कड़े मुकाबले के बाद  4-6, 6-3, 7-6 (7-4) से पराजित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें