फोटो गैलरी

Hindi Newsशशि थरूर केरल के पैतृक घर में 22 को करेंगे शादी

शशि थरूर केरल के पैतृक घर में 22 को करेंगे शादी

पूर्व विदेश राज्य मंत्री शशि थरूर अपनी मित्र सुनंदा पुष्कर से 22 अगस्त को विवाह करने वाले हैं। यह विवाह केरल में थरूर के 200 वर्ष पुराने पैतृक घर में एक सादा पारिवारिक समारोह में संपन्न होगा। दुबई...

शशि थरूर केरल के पैतृक घर में 22 को करेंगे शादी
एजेंसीFri, 13 Aug 2010 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व विदेश राज्य मंत्री शशि थरूर अपनी मित्र सुनंदा पुष्कर से 22 अगस्त को विवाह करने वाले हैं। यह विवाह केरल में थरूर के 200 वर्ष पुराने पैतृक घर में एक सादा पारिवारिक समारोह में संपन्न होगा।

दुबई की रहने वाली पुष्कर से संबंध और उनकी कोच्ची आईपीएल टीम में हिस्सेदारी होने का खुलासा होने के बाद थरूर को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। उन्होंने अपने नजदीकी मित्रों को पत्र लिखकर कहा है कि विवाह के बाद 23 अगस्त को उनके निर्वाचन क्षेत्र तिरूवनंतपुरम में प्रीतिभोज (रिसेप्शन) होगा और फिर तीन सितंबर को दिल्ली में प्रीतिभोज का आयोजन होगा।

थरूर ने पत्र में लिखा, ''मैं सहर्ष आपको यह सूचना दे रहा हूं हालांकि मैं समझता हूं कि दखल देने वाले मीडिया के जरिए शायद पहले से ही आपको इसकी जानकारी होगी, वैसे मैंने सार्वजनिक रूप से यह पुष्टि नहीं की थी कि मैं जल्द ही सुनंदा पुष्कर से विवाह करूंगा।''

ट्विटर से लेकर आईपीएल तक के अपने विवादों को याद करते हुए थरूर ने अपनी जिंदगी की इस नई शुरुआत के अवसर पर अपने शुभचिंतकों की शुभकामनाएं मांगी है।

कांग्रेस सांसद थरूर ने लिखा कि पिछले कुछ साल से उनका जीवन उथल-पुथल भरा रहा है और वह अपनी आगे की जिंदगी में शांति चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें