फोटो गैलरी

Hindi Newsफेयरवेल मैच नहीं खेलेंगे बैकहम

फेयरवेल मैच नहीं खेलेंगे बैकहम

डेविड बैकहम इंग्लैंड के लिए आखिरी मैच खेलने से इंकार कर सकते हैं। इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान और स्टार स्ट्राइकर के करीबी शख्स ने यह जानकारी दी। कोच फेबियो कापेलो ने कहा था कि 35 वर्षीय बैकहम बूढे़...

फेयरवेल मैच नहीं खेलेंगे बैकहम
एजेंसीFri, 13 Aug 2010 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

डेविड बैकहम इंग्लैंड के लिए आखिरी मैच खेलने से इंकार कर सकते हैं। इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान और स्टार स्ट्राइकर के करीबी शख्स ने यह जानकारी दी।

कोच फेबियो कापेलो ने कहा था कि 35 वर्षीय बैकहम बूढे़ हो गए हैं और टीम में उनके लिए जगह नहीं है। उन्होंने एक नुमाइशी मैच खेलकर अंतरराष्ट्रीय फुटबाल को अलविदा कहने का मौका बैकहम को देने की पेशकश की। फिटनेस समस्या से जूझ रहे बैकहम ने इंग्लैंड के लिए 115 मैच खेले हैं। देश के लिए सर्वाधिक अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले फुटबालरों की सूची में वह गोलकीपर पीटर शिल्टन के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

लास एंजीलिस गैलेक्सी के इस स्टार ने बार बार कहा है कि वह फिलहाल रिटायर होना नहीं चाहते। बैकहम के करीबी सूत्र ने कहा कि एक बार रिटायर नहीं होने की इच्छा जताने के बाद नुमाइशी मैच खेलकर रिटायर होना बड़ा अजीब लगेगा। ऐसा नहीं होगा।

स्थानीय मीडिया ने बैकहम को यह सूचना देने की बजाय मीडिया में घोषणा करने के लिए कापेलो की निंदा की है। चोट के कारण बैकहम के विश्व कप से बाहर होने के बाद कापेलो ने ही कहा था कि वह 2012 यूरो चैम्पियनशिप का हिस्सा हो सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें