फोटो गैलरी

Hindi News10वीं बार जज की भूमिका में हैं फराह

10वीं बार जज की भूमिका में हैं फराह

बॉलीवुड की मशहूर नृत्य निर्देशिका फराह खान का कहना है कि 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' उनके लिए ऐसा 10वां रियलिटी शो है जिसमें वह जज की भूमिका में हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके भाई...

10वीं बार जज की भूमिका में हैं फराह
एजेंसीWed, 11 Aug 2010 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की मशहूर नृत्य निर्देशिका फराह खान का कहना है कि 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' उनके लिए ऐसा 10वां रियलिटी शो है जिसमें वह जज की भूमिका में हैं।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके भाई हास्य कलाकार और फिल्म निर्देशक साजिद खान ने उन्हें टेलीविज़न पर सहज बनाने में बहुत मदद की।

सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होने जा रहे इस शो के उद्घाटन अवसर पर फराह ने बताया कि उसके (साजिद) के साथ रहकर और साक्षात्कार देकर मैं टेलीविज़न पर सहज हो गई।

इस रियलिटी शो का यह तीसरा संस्करण है। इसमें देश के विभिन्न हिस्सों के लोग दर्शकों का मनोरंजन करते हैं और उनकी अद्वितीय प्रतिभा का मूल्यांकन किया जाता है। इस शो में फराह के साथ संगीतकार अनु मलिक भी नज़र आने वाले हैं।

फराह ने दावा किया कि उनका शो कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' से अलग है। फराह ने कहा कि हमारे पास हर सप्ताह अलग-अलग प्रतिभागी होंगे जबकि वे (इंडियाज़ गॉट टैलेंट) शो के अंत तक उन्हीं प्रतिभागियों को रखेंगे।

16 अगस्त से शुरू होने वाला यह शो सप्ताह में पांच दिन प्रसारित होगा और आठ सप्ताह तक लगातार चलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें