फोटो गैलरी

Hindi Newsसोहा की सगाई अभी नहीं

सोहा की सगाई अभी नहीं

अभिनेत्री सोहा अली ने बॉलीवुड में चल रही उन अफवाहों पर पर्दा डाल दिया है, जिनमें कहा गया है कि सोहा अली अपने बॉयफ्रैंड कुणाल खेमू के साथ सगाई करने जा रही हैं। सोहा ने कहा है कि मैं अपने बॉयफ्रैंड से...

सोहा की सगाई अभी नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 10 Aug 2010 11:35 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री सोहा अली ने बॉलीवुड में चल रही उन अफवाहों पर पर्दा डाल दिया है, जिनमें कहा गया है कि सोहा अली अपने बॉयफ्रैंड कुणाल खेमू के साथ सगाई करने जा रही हैं। सोहा ने कहा है कि मैं अपने बॉयफ्रैंड से अभी सगाई नहीं कर रही हूं।

सोहा और कुणाल पिछले दो सालों से डेटिंग कर रहे हैं। सोहा का कहना कि वह हमेशा से अपने रिश्तों के बारे में खुलासा करती रही हैं, तो फिर इस तरह की अटकलबाजी की कोई गुंजाइश ही नहीं रह जाती है। इसलिए वह इन बातों की कोई परवाह भी नहीं करती हैं।

सोहा बताती हैं कि कुणाल मेरे परिवार से मिल चुका है। मेरे पेरेंट्स अक्सर मुंबई आते रहते हैं। कुणाल और मैं काफी समय साथ-साथ बिताते हैं। अभी पिछले दिनों ही दिल्ली में आयोजित कौतूर वीक के दौरान हम दोनों साथ-साथ थे। मैं डिनर के लिए घर पर गई थी और कुणाल भी साथ में थे। लेकिन यह मीटिंग कोई पहले से तय नहीं थी, बल्कि यह सिर्फ हो गई। इसलिए इसके बारे में कुछ बात कहने की ज़रूरत ही नहीं है।

सोहा के भाई सैफ अली खान ने अपनी कलाई पर करीना कपूर के नाम का एक टैटू बनवाया हुआ है, लेकिन सोहा नहीं चाहतीं कि कुणाल इस तरह का कुछ भी करें।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें