फोटो गैलरी

Hindi Newsवीरू,लक्ष्मण व रैना ने किया शानदार प्रदर्शन: तेंदुलकर

वीरू,लक्ष्मण व रैना ने किया शानदार प्रदर्शन: तेंदुलकर

श्रीलंका में टेस्ट सीरीज़ के बाद स्वदेश लौटे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि यह सीरीज़ काफी चुनौतीपूर्ण थी लेकिन वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और सुरेश रैना के शानदार प्रदर्शन की वजह से...

वीरू,लक्ष्मण व रैना ने किया शानदार प्रदर्शन: तेंदुलकर
एजेंसीMon, 09 Aug 2010 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका में टेस्ट सीरीज़ के बाद स्वदेश लौटे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि यह सीरीज़ काफी चुनौतीपूर्ण थी लेकिन वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और सुरेश रैना के शानदार प्रदर्शन की वजह से भारतीय बराबरी हासिल करने में सफल रही।
     
इस सीरीज़ के दौरान अपने टेस्ट करियर का 48वां शतक ठोकने वाले तेंदुलकर ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा है कि यह दौरा काफी चुनौतीपूर्ण था। मैं समझता हूं कि हमने सीरीज़ में वापसी बेहद शानदार तरीके से की जिससे हम इसमें बराबरी करने में सफल रहे। भारतीय टीम ने सीरीज़ में शानदार प्रदर्शन किया। वीरू, वीवीएस लक्ष्मण और रैना ने तो लाजवाब खेल दिखाया।
     
रिकार्डों के बेताज बादशाह ने ट्वीट किया कि तीसरे टेस्ट मैच का सबसे अहम मोड़ तब रहा जब हमने श्रीलंका के स्कोर को पार किया। इसमें हमारी टीम के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने शानदार योगदान दिया। इसके लिए उन्हें धन्यवाद। उन्होंने अत्यंत साहस का परिचय दिया और श्रीलंकाई गेंदबाजों का जमकर मुकबला किया।

लिटिल मास्टर ने भारतीय गेंदबाजों विशेषकर प्रज्ञान ओझा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि चौथे दिन स्पिन गेंदबाज़ ओझा ने असाधारण गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। इसलिए पाचवें दिन हमारे पास मुस्कराने के कई कारण थे।
     
गौरतलब है कि अनुभवी वीवीएस लक्ष्मण के नाबाद 103 रन के दम पर भारत ने तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में श्रीलंका को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज़ 1-1 से बराबरी पर समाप्त की थी।
     
जीत के सूत्रधार की भूमिका निभाते हुए लक्ष्मण ने 16वां टेस्ट शतक जड़ा जबकि सचिन तेंदुलकर ने 54 और सुरेश रैना ने नाबाद 41 रन की पारी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें