फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं सामाजिक कार्यकर्ता नहीं, बल्कि एक इंटरटेनर हूं आमिर

मैं सामाजिक कार्यकर्ता नहीं, बल्कि एक इंटरटेनर हूं :आमिर

अभिनेता आमिर खान की कुछ फिल्मों ने समसामयिक भारत के कुछ ज्वलंत मुद्दों को भले ही छुआ हो लेकिन मिस्टर परफेक्शनिस्ट का कहना है कि वह सिर्फ इंटरटेनर हैं।     आमिर से जब यह पूछा गया कि...

मैं सामाजिक कार्यकर्ता नहीं, बल्कि एक इंटरटेनर हूं :आमिर
एजेंसीSat, 07 Aug 2010 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता आमिर खान की कुछ फिल्मों ने समसामयिक भारत के कुछ ज्वलंत मुद्दों को भले ही छुआ हो लेकिन मिस्टर परफेक्शनिस्ट का कहना है कि वह सिर्फ इंटरटेनर हैं।
   
आमिर से जब यह पूछा गया कि क्या वह अपनी फिल्मों का इस्तेमाल सामाजिक प्रासंगिकता का ठोस संदेश देने के लिए कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मैं खुद को नेता या सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में नहीं देखता हूं। अगर कोई व्यक्ति मेरी फिल्म के लिए टिकट खरीदता है तो वह मनोरंजन के लिए आ रहा है, न कि सामाजिक शिक्षा के लिए। उसके लिए वह कॉलेज जा सकता है। अगर कोई फिल्म ठोस संदेश दे सकती है तो यह बेहतर बात है।
   
45 वर्षीय आमिर यहां अपनी फिल्म 'पीपली लाइव' का मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रचार करने आए थे। उन्होंने कहा कि वह एक इंटरटेनर के तौर पर पहचाना जाना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं खुद को रचनात्मक व्यक्ति, एक व्यक्ति और एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर देखता हूं जो अपने तरीके से समाज में योगदान दे रहा है। इसके लिए आपको राजनीति में जाने या नीति निर्माता बनने की ज़रूरत नहीं है। यही मैं एक नागरिक के तौर पर और एक रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर कर रहा हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें