फोटो गैलरी

Hindi Newsअफेयर के लिए वक्त नहीं है

अफेयर के लिए वक्त नहीं है

‘आइशा’ के अपने किरदार के बारे में बताइए? यह लड़की थोड़ी कंफ्यूज है। वह एक लड़की से औरत बनने की कोशिश करती रहती है। और तभी उसकी जिंदगी में एक लड़का आता है, जिसकी छोटी-छोटी बातों से वह...

अफेयर के लिए वक्त नहीं है
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Aug 2010 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

‘आइशा’ के अपने किरदार के बारे में बताइए?

यह लड़की थोड़ी कंफ्यूज है। वह एक लड़की से औरत बनने की कोशिश करती रहती है। और तभी उसकी जिंदगी में एक लड़का आता है, जिसकी छोटी-छोटी बातों से वह प्रभावित होती है।

इसे किस तरह के दर्शक पसंद करेंगे?

यह एक हल्की-फुल्की रोमांटिक फिल्म है, जो युवाओं के साथ-साथ पारिवारिक दर्शकों को भी जरूर पसंद आएगी।

इस रोल के लिए कोई खास तैयारी की आपने?

मैंने जेन ऑस्टन की वह किताब ‘एम्मा’ कई बार पढ़ी, इस पर बनी फिल्में देखीं, वर्कशॉप्स अटैंड कीं और अपने डायलॉग्स पर काफी काम किया।

अभय देओल के बारे में क्या कहेंगी?

अभय तो सुपर-टेलेंटिड हैं। मैंने उन जैसा काबिल एक्टर नहीं देखा। और हां, फिल्म के सेट पर उनके नखरों की खबरें गलत हैं। उनके पास अपना स्पॉट ब्वॉय तक नहीं है।

‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के बाद आपके पिता अनिल कपूर के लिए हॉलीवुड के दरवाजे खुले। क्या आप भी उस तरफ जा सकती हैं?

मैं सिर्फ अच्छी स्क्रिप्ट देखती हूं। अगर मेरा कैरेक्टर बढ़िया है, डायरेक्टर अच्छा है तो मैं किसी भी भाषा की फिल्म कर सकती हूं। मैंने खुद पर कोई बंदिश नहीं लगाई है।

कई बड़े स्टार टीवी पर आ रहे हैं। आप क्या सोचती हैं?

नहीं, रियलिटी शोज में आना मेरे बस का नहीं है। अभी मेरे करियर की शुरुआत है। मुझे नहीं लगता कि इतनी जल्दी मुझे टीवी पर आना चाहिए।

अपने बारे में उड़ती अफवाहों पर आपकी प्रतिक्रिया क्या होती है?

मैं गौर ही नहीं करती। मुझे लगता है कि इस तरह की बातें मीडिया फैलाता है और इनसे बचने का सबसे अच्छा तरीका यही है कि इन पर ध्यान ही न दिया जाए।

निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के साथ तो आपके अफेयर की जबर्दस्त खबरें उड़ी थीं?

पुनीत के साथ मेरा कोई चक्कर नहीं चल रहा है। वह एक बेहतरीन इंसान हैं और हम दोनों में अच्छी दोस्ती भी है, लेकिन हम दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। दरअसल, मेरे पास किसी भी रिश्ते में पड़ने का वक्त नहीं है। और वैसे भी अगर मेरा किसी के साथ कोई चक्कर होगा तो मैं उसके बारे में मीडिया से कोई बात नहीं करूंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें